समाजसेवी विनोद भाटी व अरुण कटोच ने राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर जेपी नड्डा काे दीं शुभकामनाएं

0
201
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 28 जनवरी। समाजसेवी विनोद भाटी व अरुण कटोच ने दिल्ली निवास पर पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर जेपी नड्डा से मुलाकात की और फूलों का गुलदस्ता भेंट कर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।
इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और हरेक कार्यकर्ताओं को पार्टी पूरा मान-सम्मान देती है जिसकी बदौलत आज भाजपा देश ही नहीं विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और देश को लगातार आगे बढ़ाने के लिए पूरी जी-जान से कार्य कर रही है।
वहीं समाजसेवी विनोद भाटी व अरुण कटोच ने नड्डा से मुलाकात के दौरान कहा कि उनके कुशल नेतृत्व में पार्टी संगठन को मजबूती मिलेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और जेपी नड्डा के नेतृत्व में संगठन की विश्वसनीयता तथा साख में इजाफा होगा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री रहते हुए नड्डा ने पिछले कार्यकाल में बेहतर प्रदर्शन किया था अब पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद भी उनका प्रदर्शन शानदार रहेगा।
इस मौके पर हिमायल वेलफेयर फरीदाबाद के प्रधान सतपाल धीमान, पीडी शर्मा, आजाद व अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी नड्डा को बधाई दी।