सोनू नव चेतना फाउंडेशन के द्वारा फरीदाबाद पुलिस को लगभग 5000 मास्क वायजर किए भेंट

0
309
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : जहां एक तरफ पूरी दुनिया मे कोविड 19 का वायरस अपने तेवर दिखाते हुए नागरिकों को अपने घरों में दुबकने को मजबूर कर दिया है तो वही अब भी कई युवा देश भक्ति दिखाते हुए प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा की गई सोशल डिस्टेंस की अपील को पूरा कर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर अपना योगदान दे रहे हैं।
इसी क्रम में शहर की प्रमुख संस्था सोनू नव चेतना फाउंडेशन के द्वारा ओएनजीसी के साथ मिल एक अच्छी पहल कर फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर केके राव के माध्यम से पूरे जिले के पुलिसकर्मियों को लगभग 5000 शील्ड मास्क भेंट किए गए।
सोनू नव चेतना फाउंडेशन के चेयरमैन डॉ दुर्गेश ने इस सहयोग के लिए ongc व says trees नामक संस्था का सहयोग प्रकट किया विशेष रूप से आभार प्रकट किया।
मालूम हो कि cm twitter, सांसद कृष्ण पाल गुर्जर, जिला उपायुक्त के ट्विटर एकाउंट एकाउंट पर जितने भी जरूरत मंद लोगो की भोजन को लेकर अपील की जा रही है। इन सभी को भोजन सोनू नवचेतना फाउंडेशन द्वारा निश्चित समय पर उनके घर तक राशन पहुंचाने की जिम्मेदारी पूरी की जा रही है। ट्विटर पर जानकारी मिलते ही डॉक्टर दुर्गेश  व उनकी संस्था के सदस्य जल्द से जल्द जरूरतमंद के घर राशन पहुंचाने की व्यवस्था करा रहे हैं। इसी क्रम में प्रतिदिन 30 से 40 जरूरतमंद परिवारों को उनके घर राशन पहुंचाकर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी संस्था के द्वारा पूरी की जा रही है।