अग्रवाल महाविद्यालय के स्टाफ ने कोरोना रिलीफ फण्ड में मूलचंद शर्मा को सौंपा 3 लाख 1 हजार का चैक 

0
325
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 25 अप्रैल। बल्लभगढ़ स्थानीय अग्रवाल महाविद्यालय की प्रबंध समिति,प्राचार्य एवं समस्त शिक्षक एवं गैर-शिक्षक कर्मचारियों ने कोरोना वायरस से फैली इस वैश्विक बीमारी कोविड 19 के चुनौतीपूर्ण समय में मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष में 3 लाख एक हजार रुपये की धनराशि का चैक दिया है, यह चैक प्रिंसिपल के साथ मिलकर स्टाफ के सदस्यों ने परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा को उनके सेक्टर 8 कार्यालय पर जाकर सौंपा।
हरियाणा के परिवहन तथा खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने अग्रवाल कालेज की संस्था के प्रिंसीपल सहित पूरे स्टाफ का कोरोना रिलीफ फण्ड में सहयोग करने पर धन्यवाद करके आभार व्यक्त किया गया। उन्होंने कहा कि प्राकृतिक आपदा वैश्विक महामारी कोरोना वायरस कोविड राहत कोष में संस्थान के सदस्यों द्वारा दिया गया आर्थिक सहयोग स्मरणीय रहेंगा।
समिति के प्रधान देवेंद्र गुप्ता की प्रेरणा एवं हरियाणा महाविद्यालय अध्यापक संघ एवं प्राचार्यों की संस्था के आह्वïवान पर सभी ने मिलकर इस प्रशंसनीय कार्य को किया है। कृष्णकांत गुप्ता ने कहा कि उन्होंने प्राकृतिक आपदा वैश्विक महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 के मद्देनजर संकट की इस घड़ी में सरकार की मदद के लिए छोटा सा दान दिया है। प्राचार्य ने कहा कि जल्द ही हरियाणा से यह बीमारी भाग जाएगी और प्रदेश वासी सुरक्षित रह सकेंगे।
बता दे कि प्राचार्य डॉ कृष्णकांत गुप्ता के मार्गदर्शन में कॉलेज के एनएसएस स्वयंसेवक, स्वयंसेविकाएँ, एनसीसी कैडेट्स, रेडक्रास स्वयंसेवक, स्वयंसेविकाएँ और अन्य विद्यार्थी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना के लक्षण एवं इससे बचाव सौसल डिस्टैन्श बारे में जागरूक कर रहे हैं। प्राचार्य डॉ कृष्णकांत गुप्ता ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान कॉलेज के छात्रों को ऑनलाइन पढ़ाई करवाई जा रही है। इसके लिए व्हाट्सएप्प और ज़ूम, एप के जरिए छात्रों को जोड़कर उन्हें पढ़ने की सामग्री मुहैया करवाई जा रही है। शिक्षक पॉवरपॉइंट प्रेजेंटेशन, वीडिओज़ और कॉलेज की वेबसाइट के माध्यम से छात्रों की पढ़ाई करवाई जा रही है।
इस अवसर पर महाविद्यालय के वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ केएल कौशिक, डॉ नरेश कामरा, डॉ मनोज शुक्ला, डॉ रामचंद्र एवं कार्यालय उपाधीक्षक मनमोहन सिंगला भी मौजूद रहे।