क्राइम ब्रांच कैट स्टाफ और चाइल्ड हेल्पलाइन द्वारा ओल्ड रेलवे स्टेशन पर मिली 13 साल की नाबालिक लड़की को परिजन से सकुशल मिलवाया

0
93

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादयान के द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच के प्रभारी सब इंस्पेक्टर सरजीत सिंह की टीम ने मुंबई से गुम हुई लड़की को परिजनों से मिलाने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 13 वर्षीय नाबालिक लड़की ट्रेन में बैठ कर आ रही थी। जिसपर संदेह होने पर बच्ची को फरीदाबाद रेलवे पुलिस ने अपने पास रख कर क्राइम ब्रांच कैट और चाइल्ड हेल्थ सेंटर को सूचित किया। क्राइम ब्रांच कैट टीम और चाइल्ड हेल्प सेंटर केयर की तरफ से रविंदर पहुंचे। लड़की से काउंसलिंग करने पर पता चला कि लड़की मुंबई की रहने वाली है। लड़की के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन संपर्क नहीं होने पर नजदीकी पुलिस थाना टिटवाला जिला ठाणे मुंबई से संपर्क किया गया। थाना से पता चला कि लड़की का मुकदमा दर्ज है। लड़की को सीडब्ल्यूसी के आदेश पर उद्यान केयर होम सेंटर में छोड़ा गया। थाना पुलिस मुंबई और परिजनों के आने पर लड़की को सकुशल हवाले किया है। लड़की के परिजनों ने क्राइम ब्रांच कैट पोर्र चाइल्ड हेल्पलाइन का तहे दिल से धन्यवाद किया है।