Connect with us

Faridabad NCR

कृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर शहर के प्रसिद्ध मंदिरो मे दर्शन करने पहुंचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : आपको बता दें कल पुरे देश में जन्माष्टमी के त्यौहार कों एक उत्सव के रूप में मनाया गया हैं, फरीदाबाद शहर ही नहीं प्रदेश व शहरभर के मंदिरो मे जन्माष्टमी के पावन अवसर पर बड़ी धूमधाम के साथ झाँकियां निकलने के साथ साथ भव्य कार्यकर्मो का आयोजन कर भगवान कृष्ण जन्म उत्सव मनाया गया। इस अवसर पर मंदिरो मे बच्चो द्वारा संगीत भजन की गुंज पर नृत्यों के साथ साथ मंदिरो मे श्रद्धालुओं द्वारा 56 भोग के प्रसाद के साथ भंडारे भी आयोजित किये गये।

इस उपलक्ष्य पर पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने फ़रीदाबाद क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों में जाकर मत्था टेका और शहरवासियो कों कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई देते हुए शुभकामनायें दी। इस मोके पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने अलग अलग जगह मंदिरो में श्रद्धालुओं कों सम्बोधित करते हुए कहा की भगवान कृष्ण के जीवनकल से हमें बहुत सी प्रेरणा मिलती हैं उन्होंने बालसखा सुदामा के लिए व्यावहारिक होने का परिचय दिया तो कैसे महाभारत के युद्ध में धर्म के लिए लड़ने की प्रेरणा भी देकर धर्म का साथ देकर शस्त्र और शास्त्र दोनों का उपदेश दिया।

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने इस अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा की मोदी के नेतृत्व में देश की धरोहरो कों पुनः जीवंत होते देखा जा सकता हैं क्योंकि बीजेपी ने अनगिनत ऐसे काम करके दिखा दिए जो एक सपना हुआ करते थे और हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओम्कारेश्वर में एक बड़े कॉरिडोर का भव्य उद्घाटन करेंगे और इसके अलावा भी अन्य काफ़ी मंदिरो का जीर्णोद्धार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथो बीजेपी सरकार में हुआ हैं।

पूर्व मंत्री विपुल गोयल सेक्टर 7 हाउसिंग बोर्ड मंदिर, प्राचीन हनुमान मंदिर सेक्टर 84, एन आई टी स्थित सिद्धपीठ हनुमान मंदिर, रामाँ कृष्ण मंदिर सेक्टर 19, प्याऊ शिव मंदिर सीही गांव सेक्टर 8, लक्ष्मी नारायण मंदिर सेक्टर 16, नीलकंठ महादेव मंदिर सेक्टर 8, पिपलेश्वर महादेव मंदिर, सेक्टर 10 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी व अन्य कई मंदिरो में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे ओर माथा देक प्रभु चरणो मे अपने क्षेत्र के लोगो की खुशहाली ओर तरक्की की कामना की व संस्थाओ द्वारा की गयी विभिन्न मांगो पर गोयल ने कहा की विपुल गोयल हर समय मदद के लिए तैयार हैं। इस मोके पर सभी संस्थाओ ने विपुल गोयल कों सम्मानित भी किया।

इस मोके पर नवल किशोर गर्ग एडवोकेट, राजेश भाटिया प्रधान सिद्धपीठ हनुमान मंदिर एनआईटी, समाजसेवी राज कुमार राज, अजय सोनी उर्फ़ टीटू, मुकेश बंसल, राव महेन्दर, संजय मित्तल, अमर बंसल, डी सी गोयल, संजय. गुप्ता, महेन्दर शर्मा, राजू सोलंकी, देव प्रकाश जैन, आरसी शर्मा, अजय कत्याल, दर्शन लाल मलिक, यशपाल दत्ता, अजित नंबरदार, यश जैन के अलावा मंदिर कमेटी के सभी पदाधिकारिओ के साथ साथ सेक्टर के गणमान्य लोग ओर सेकड़ो श्रद्धालु उपस्थित थे।

Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com