Connect with us

Faridabad NCR

एनआईटी-86 विधानसभा क्षेत्र के 3 हजार परिवार आम आदमी पार्टी से जुड़े : धर्मवीर भड़ाना

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना का दावा है कि परिवार जोड़ो अभियान के तहत एनआईटी -86 विधानसभा क्षेत्र के 3 हजार से ज्यादा परिवार आम आदमी पार्टी से जुड़ गए हैं। 60 फ़ीट रोड नैन चौक के पास पहुंचे भड़ाना ने बताया कि लगभग 20 दिनों से वो इस अभियान के तहत क्षेत्र के तमाम हिस्सों में गए और लोगों का भरपूर साथ मिल रहा है। लोग अपने आप केजरीवाल जिंदाबाद के नारे लगाने लगते हैं और दिल्ली, पंजाब जैसी सुविधाएं चाहते हैं। क्षेत्र की महिलायें झाड़ू का बटन दबाने के लिए तैयार बैठी हैं।

धर्मवीर भड़ाना ने बताया कि क्षेत्र की डबुआ कालोनी, जवाहर कालोनी, गाजीपुर रोड, पर्वतिया कालोनी, संजय कालोनी सेक्टर 23, राजीव कालोनी, जीवन नगर गौंछी, जवाहर कालोनी, एयरफोर्स रोड, नगला ऱोड, कपडा कालोनी, उत्तम नगर, डबुआ गांव, पाली गांव सहित तमाम कालोनियों और गांवों में लोग वर्तमान सरकार के कामकाज से दुखी हैं। लोगों ने बताया कि स्थानीय विधायक को सिर्फ नौटंकी करते देखते हैं। विधायक का विकास से कोई लेना देना नहीं है। इस बार लोग बदलाव के लिए तैयार हैं और एक मौका केजरीवाल को देने के लिए तैयार हैं।
उन्होंने बताया कि क्षेत्र के पूर्व विधायक भी लोगों से संपर्क कर रहे हैं लेकिन उन्हें ज़रा सी भी शर्म नहीं आ रही है कि 5 साल क्षेत्र के विधायक रहे और सरकार के साथ रहे लेकिन क्षेत्र की अधिकतर कालोनियों में सीवर का पानी भरा हुआ है। सीवर के पानी में गिरकर लोगों की मौते भी हो रहीं हैं और हाल में भड़ाना चौक के पास एक युवक की मौत हो चुकी है जबकि उत्तम नगर में एम्बुलेंस न पहुँचने से एक महिला की मौत हो चुकी है जहां की सड़क इतनी खराब थी एम्बुलेंस वहाँ गई ही नहीं। उन्होंने कहा कि पूर्व और वर्तमान विधायक ने जनता का हाल बेहाल कर दिया है।

धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि क्षेत्र की जनता अब छल कपट करने वालों को सबक सिखाने के लिए तैयार है। युवा हों या व्यापारी या मजदूर वर्ग सब आम आदमी पार्टी की तरफ देख रहे हैं क्यू कि दिल्ली, पंजाब में बिजली, पानी, पढ़ाई, दवाई सब फ्री है। यहाँ भी लोग ऐसा ही चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में हरियाणा की निजी अस्पतालों ने बुखार का भी 5 से 10 लाख बिल बनाया और प्रदेश के हजारों लोगों को अपना घर, दुकान , जमीन व् जेवर बेंचने पड़े। खट्टर सरकार सोती रही जबकि दिल्ली की अस्पतालों में गरीबों को एक रूपये भी नहीं देना पड़ा। उन्होंने कहा कि परिवार जोड़ो अभियान अभी जारी रहेगा और नए साल तक क्षेत्र के 10 हजार परिवारों को आम आदमी पार्टी से जोड़ेंगे। परिवार जोड़ो अभियान में जिला सचिव मेहरचंद हरसाना, प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा, सुभाष बघेल, भीम यादव, नीरज प्रेमी, सचिन चौधरी, राजा भैया, हरि दत्त शर्मा, हरजिंदर मेहंदी रत्ता, अमित कुमार, राम गौर, गज्जे मेंबर, संदीप राव का खास योगदान रहा।

Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com