Connect with us

Faridabad NCR

विधायक राजेश नागर ने छठ घाटों पर जाकर व्रतियों को दी शुभकामनाए

Published

on

Spread the love
Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज दर्जनों स्थानों पर पहुंचकर छठ पर्व पर व्रत रखने वालों को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। इनमें बसंतपुर, इस्माइलपुर, अजय नगर, निखिल विहार, पल्ला पुल आदि सम्मिलित हैं। नागर ने सभी के जीवन में सुख शांति के लिए सूर्यदेव एवं छठी मैया से प्रार्थना की।
इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि छठ का पर्व बड़ी संख्या में उत्तर प्रदेश एवं बिहार के निवासियों द्वारा मनाया जाता है। वह कहीं भी रहें लेकिन इस पर्व को संपूर्ण भक्ति एवं शक्ति के साथ मनाते हैं। नागर ने कहा कि छठ पर्व वास्तव में शक्ति की उपासना का पर्व है और इस पर्व पर व्रत रखकर भक्तजन सूर्यदेव के प्रति अपना आभार प्रकट करते हैं। जिससे कि उनके जीवन में संपन्नता एवं शांति बनी रहे। इस अवसर पर व्रत करने वाले छठी मैया से भी आस औलाद की रक्षा के लिए प्रार्थना करते हैं।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा की मनोहर सरकार ने प्रशासन को निर्देश देकर अधिक से अधिक संख्या में छठ घाटों की व्यवस्था एवं घाटों पर सुरक्षा एवं स्वच्छता की व्यवस्था करवाई है। जिसका अंतर सभी को दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार में हरियाणा एक हरियाणवी एक की नीति का अनुसरण करते हुए सभी को सम्मान, सभी को सुरक्षा प्रदान की जाती है। भाजपा सरकार के लिए स्थानीय और प्रवासी सभी एक समान हैं। उन्होंने कहा कि यह आप लोगों का प्रेम है कि मुझे प्रदेश में सर्वाधिक वोट देकर आपने विधानसभा पहुंचाया। मैं आपकी सेवा में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दूंगा। आपको किसी भी प्रकार की स्थानीय समस्या है तो मुझसे कभी भी मिल सकते हैं। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा नेता प्रहलाद शर्मा, शीशराम अवाना, अमित भारद्वाज, अन्नू भड़ाना, बालेश्वर अवाना, श्रीराम, अजय अवाना, मास्टरजी बृजकिशोर ओझा, अजय राय, प्रशान्त ठाकुर, साहू प्रधान, बैजू झा, गौरव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com