रोड़वेज के बेड़े मे लगभग 809 नई बसें होंगी शामिल : मूलचंद शर्मा

0
67
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 20 नवम्बर। परिवहन एवं खनन मंत्री पंo मूलचन्द शर्मा द्वारा रोडवेज बेड़े में लगभग 809 नई बसें शामिल करवाने और कर्मचारियों को प्रमोशन देने तथा रोड़वेज विभाग में किए जा रहे बेहतर कार्यों के लिए हरियाणा की रोडवेज यूनियनों ने मंत्री का आभार प्रकट कर धन्यवाद किया।
इस अवसर पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि रोड़वेज एक आम व्यक्ति का जहाज है। रोड़वेज के चालक और परिचालक हरियाणा रोड़वेज की जान है। इस अवसर पर उन्होंने रोड़वेज द्वारा कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए बेहतर तरीक़े से यातायात सुविधाओं कार्य करने पर सभी कर्मचारियों को बधाई दी।
उन्होंने बताया कि जल्द ही नए वर्ष 2022 में मार्च माह तक 350 आधुनिक तकनीकी सुविधाओं से युक्त बसें रोड़वेज के बेड़े शामिल हो जाएगी। इसी प्रकार वर्ष 2022 में चरण बध तरीक़े से 809 नई बसें रोड़वेज के बेड़े शामिल हो जाएगी। प्रदेश व देश के पड़ौसी प्रान्तों में हरियाणा रोड़वेज के कर्मचारियों के कार्य शैली की अलग पहचान है। हमारे रोड़वेज के कर्मचारी बसों में यात्रियों के साथ बेहतर व्यवहार से पेश आने से देश में हरियाणा रोड़वेज की कार्य शैली की विशेष पहचान है।
कैबिनेट मंत्री ने युनियनों के पदाधिकारियों के साथ रोड़वेज में कर्मचारियों, अधिकारियों और यात्रियों के लिए बेहतर यातायात के क्रियान्वयन के लिए सुझाव भी साझा किए।
बता दें आज शनिवार को प्रदेश के कई जिलों की रोड़वेज यूनियनों के पदाधिकारी स्थानीय सेक्टर – 8 कार्यालय पहुंचे थे। जिनका नेतृत्व यूनियन के प्रधान वीरेंद्र धनखड़ कर रहे थे।
उन्होंने परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा से मांग की कि इसी तरीके से रोडवेज बेड़े में नई बसे आती रहे और कर्मचारी के हितों को ध्यान में रखते हुए उनकी पीठ थपथपाते रहे तो निश्चित तौर पर हरियाणा रोड़वेज के कर्मचारी आम जन बेहतर यातायात सुविधाएं देने में देश में नम्बर होगा।