ओल्ड एरिया के ओयो होटल की एसीपी ओल्ड महेंद्र वर्मा ने की चेकिंग व मैनेजर एवं स्टाफ को दिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए

0
211

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 17 मई, महत्वपूर्ण स्थान, मॉल ,होटल बैंक इत्यादि की जा रही चेकिंग के तहत आज एसीपी महेन्द्र वर्मा ने ओल्ड फरीदाबाद के एरिया में आने वाले ओयो को सुरक्षा को लेकर चेक किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हाल मे पंजाब में हुई घटनाओं को देखते हुए एनसीआर एरिया में सतर्कता बढ़ाई गई है। जिसके चलते फरीदाबाद पुलिस ने भी पुलिस आयुक्त श्री विकास कुमार अरोड़ा के द्वारा दिए गए आदेशो पर व डीसीपी मुकेश मल्होत्रा के निर्देश पर सभी एसीपी, थाना प्रबंधक द्वारा एरिया के मौजीज व्यक्ति, RWA प्रधान इत्यादि को सुरक्षा की दृष्टि से अगाह किया जा रहा है कि अपने एरिया के किरायेदारों, ड्राइवर, सहायक, मेड, इंत्यादी व्यक्ति जो उनके एरिया में रहते हैं की वेरिफिकेशन कराएं। बाहरी, अजनबी एवं संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में पुलिस को दे।

आज सर्च अभियान के तहत एसीपी ओल्ड के नेतृत्व में ओल्ड के एरिया में आने वाले ओयो को चेक किया और सुरक्षा के नियमों के बारे में अवगत कराया और हिदायत दी कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना मिलते ही पुलिस को उसके बारे में सूचित करें। ताथ ओयो में के एरिया में निगरानी के लिए सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे होने के साथ साथ आने जाने वालो की आईडी के साथ एंट्री होनी चाहिए और रजिस्टर तारीख वाइज मेंटेन होना चाहिए।