परिजनों की डांट से नाराज होकर घर से निकली 17 वर्षीय युवती, पुलिस ने किया सकुशल बरामद

0
201
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह द्वारा शहर में गुमशुदा बच्चों, महिलाओं और बुजुर्ग को लेकर सभी थाना, चौकी एवं मिसिंग सेल को जारी दिशा निर्देशों के तहत कार्य करते हुए थाना ओल्ड की पुलिस टीम ने 17 वर्षीय नाबालिक लडकी को तलाश करके उसके परिजनों के हवाले किया है।
थाना प्रबंधक ने बताया कि दिनांक 29 अप्रैल को थाना में एक नाबालिक लड़की कि घर से लापता हो जाने की सूचना प्राप्त हुई जिस पर कार्रवाई करते हुए तुरंत ही पुलिस टीम का गठन कर लड़की की तलाश जारी कर दी।
पुलिस टीम ने लडकी का फोटो सोशल मीडिया के पुलिस व्हाट्सएप ग्रुपों में डालकर तथा पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दें कर सभी थानों में मैं इसकी सूचना दी।
पुलिस ने लड़की के जानने वालों से  पूछताछ की तथा उसकी रिश्तेदारी में फोन कर जानकारी प्राप्त की जिस पर पता चला कि उसकी एक लड़की दोस्त उसके संपर्क मैं रहती है जिससे पता करने पर पता चला कि लड़की उसी के घर नांगलोई दिल्ली में है।
लड़की को उसकी दोस्त अपने साथ ओल्ड चौक पर लेकर आई और फिर पुलिस को सूचना दी जिस पर लड़की को बरामद कर थाना में लाया गया।
परिजनों के सामने लड़की से पूछताछ की गई जिस पर लड़की ने बताया कि उसकी मां के डांटने पर वह घर से अपनी दोस्त के घर चली गई थी।
लडकी अपने परिजनों के साथ जाने से इनकार कर दिया जिस पर पुलिस ने बाद कानूनी कार्रवाई लड़की को नारी निकेतन केंद्र फरीदाबाद में छोड़ दिया। पुलिस की तत्परता की कार्रवाई को देखते हुए पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने पुलिस टीम को बधाई दी।