पलवल स्थित श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय में सत्र 2021-22 के लिए आवेदन आमंत्रित : उपायुक्त यशपाल

0
194

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 21 जुलाई। प्रदेश के युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के क्षेत्र में कार्यरक्त पलवल स्थित श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय द्वारा शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए विभिन्न स्किल कोर्सों में प्रवेश के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों से 8 अगस्त तक आवेदन आमंत्रित किए है।

जिला उपायुक्त यशपाल ने इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि जिला के युवा जो निम्नलिखित कोर्सेज बीवॉक मैकेट्रोनिक्स, बीवॉक मैकेनिकल मैन्युफैक्चरिंग, बीवॉक प्रोडक्शन टूल एंड डाई मैन्युफैक्चरिंग, बीवॉक रोबोटिक्स एंड ऑटोमेशन, बीवॉक मैकेनिकल मैन्युफैक्चरिंग, डीवॉक इंडस्ट्रीयल इलेक्ट्रॉनिक्स, डीवॉक मैकेनिकल मैन्युफैक्चरिंग आदि के तहत सीखने के उपरांत कमाई की इच्छा रखते है। वह इन कोर्सेज में दाखिला ले सकते है। उन्होंने कहा कि उपर्युक्त सभी कोर्स सीखो और कमाओ की पद्धति पर आधारित है। इच्छुक विद्यार्थी यूनिवर्सिटी के वेबसाइट पर जाकर 8 अगस्त तक आवेदन कर सकते है।

उपायुक्त यशपाल ने कहा कि इच्छुक विद्यार्थी अधिक जानकारी के लिए समय-समय पर यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर नजर बनाए रखे। कोर्स से संबंधित सभी प्रकार की जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट svsu.ac.in पर उपलब्ध है। इसके साथ ही टोल फ्री नंबर 1800-1800-147 पर कॉल करके भी कोर्सेज तथा दाखिले से सम्बन्धित जानकारी ली जा सकती है।