दीपिका पादुकोण की चमक पर भारी पड़ती हैं एशियन पेंट्स रोयाल ग्लिट्ज़ की खूबियां

0
539
New Delhi Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : चमकने वाली हर चीज सोना नहीं होती, लेकिन निश्चित रूप से वह वस्तु लोगों का ध्यान खींचती है। भारत की सबसे बड़ी पेंट और डेकोर कंपनी एशियन पेंट्स ने भी एक नया लक्जरी पेंट ‘रोयाल ग्लिट्ज़’ लॉन्‍च किया है जो बरबस आपको अपनी ओर खींचेगा। दरअसल, घरों की दीवारों पर किया जाने वाला यह एक ऐसा आकर्षक पेंट है, जिससे आपके घर का ग्लैमर और निखरकर सामने आ जाएगा। इतना ही नहीं, इस पेंट में टेफ्लान™ सरफेस प्रोटेक्टर भी है, जो आपके घर की दीवारों को खूबसूरत लुक तो देता ही है, उन पर पड़ने वाले धब्बों को भी टिकने नहीं देता, क्योंकि आप आसानी से उसे साफ कर सकते हैं।  यानी, नए रोयाल ग्लिट्ज़ पेंट की अल्ट्रा-शीन आपके घर की दीवारों को खूबसूरत और चमचमाती हुई कुछ ऐसी फिनिशिंग देती है, जो तत्काल अपने आप में एक स्टाइल स्टेटमेंट बन जाएगी। इसमें कोई शक नहीं कि वह आप पर पड़ने वाली सारी स्पॉटलाइट चुरा लेगी।
उल्लेखनीय है कि घरों को चमकाने के साथ एशियन पेंट्स को खूबसूरत, आकर्षक, चुटीले और अनोखे विज्ञापन बनाने के लिए भी अलग से जाना जाता है। रोयाल ग्लिट्ज़ के लिए भी कंपनी ने एक नया टीवी ऐड लेकर आया है जो कंपनी की कॉमर्शियल उम्मीद पर बिल्कुल खरा उतरा है। दरअसल, इस ऐड में ब्रांड एंबेसडर दीपिका पादुकोण जबर्दस्त अंदाज में फैशन फोटोशूट के लिए पोज देती नजर आएंगी, जबकि ऐड के बैकग्राउंड में मशहूर गाना ‘बार—बार देखो…’ का लेटेस्ट मॉडर्न वर्जन भी सुनाई देगा। ऐड में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि घर की दीवारों पर किया गया नया पेंट किस तरह दीपिका से सारी स्पॉटलाइट चुराकर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है। स्वाभाविक रूप से दीपिका खुद इस बात से हैरत में पड़ जाती हैं।
दरअसल, घर में कराए गए फोटोशूट में बिल्कुल यही बात देखने को मिली। खूबसूरत अभिनेत्री ग्लैमरस अदाज में फोटोशूट के लिए पोज दे रही थीं। फोटोग्राफर दीपिका की दिन की सबसे खूबसूरत फोटो क्लिक कर रहा था कि अचानक उसका ध्यान फोटोग्राफी से हटकर कहीं और चला गया। दीपिका जब इस संबंध में पूछती हैं तो जवाब मिलता है कि अल्ट्राशीन रोयाल ग्लिट्ज़ से पेंट की गई पीछे की ‘दीवार’ ने उसका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था।
इस नए लॉन्‍च के बारे में एशियन पेंट्स लिमिटेड के एमडी और सीईओ अमित सिंगले ने कहा, ‘उपभोक्ता आज अपने घरों की दीवारों को खूबसूरत बनाने के लिए एक्स फैक्टर तलाश रहे हैं। उन्हें ऐसे पेंट की तलाश है, जिससे उनके घरों की खूबसूरती और ग्लैमर बढ़ने के साथ ही देखने वालों पर खास और स्थायी असर छोड़ा जा सके। उनकी इसी जरूरत को पूरा करने के लिए हमने न्यू एशियन पेंट्स रोयाल ग्लिट्ज़ इंटीरियर लक्जरी पेंट लॉन्च किया है और हम अपने कॉमर्शियल से भी यही संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि यह पेंट करने बाद आपके घरों के दीवारें और निखर जाएंगी। हम इस टीवी कॉमर्शियल में दीपिका के साथ फिर काम करके बेहद खुश और संतुष्ट हैं। इस ऐड का कॉन्सेप्ट और ट्रीटमेंट उन कॉमर्शियल से काफी अलग है, जो दीपिका ने पहले एशियन पेंट्स के साथ किए थे।’
रायल ग्लिट्ज में डेकोर और परफॉर्मेंस का संगम तो है ही, इसके इतर एशियन पेंट्स रॉयल डिजाइनर पैलेट के तहज डिजाइनर्स शेड भी ऑफर करता है। इन शेड्स को प्रतिभाशाली और अपने फन में माहिर डिजाइनर्स ने तैयार किया है। इससे उपभोक्ताओं के घरों को शानदार, शाही और संभ्रांत लुक मिलता है। ये शेड्स दिलों में गहराई तक असर करने वाली भारत की कहानी से प्रेरित है। इन शेड्स के नाम भी ऐसे रखे गए हैं, जिससे भारतीय संस्कृति की झलक मिलती है। कुछ शेड्स के नाम चटनी ग्रीन, कोलकाता रेन्स और कोरोमंडल इंडिगो रखे गए हैं।