भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा ने करीब 3 लाख 50 हजार की लागत से लगने वाले ट्यूबेल के कार्य का किया शुभारंभ

0
157
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 7 जून। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा के भाई टिपरचंद शर्मा ने वार्ड 38 में करीब 3 लाख 50 हजार की लागत से लगने वाले ट्यूबेल के कार्य का शुभारंभ किया। इस मौके पर स्थानीय लोगो के हाथों नारियल तुड़वाकर ट्यूबेल के कार्य को शुरू कराया गया। स्थानीय लोगों ने सरस्वती स्कूल वाली गली में ट्यूबवेल लगाए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा का आभार प्रकट किया।
इस मौके पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा ने कहा कि बल्लबगढ़ के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी हरियाणा के परिवहन मंत्री हर समय बल्लबगढ़ के लोगों के विकास की चिंता करते हैं और आगे भी ये विकास कार्य यूं ही चलते रहेंगे। इस ट्यूबेल से करीब 4 गलियों के लोगो को लाभ मिलेगा। इस मौके पर पार्षद पति  बुद्धा सैनी ने  मंत्री और उनके भाई का आभार प्रकट किया।। इस मौके पर कालोनी की महिलाओं ने मांग की थी कि उनकी गलियों को आरएमसी से बनवाया जाए। भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा  ने कहा कि उनकी यह मांग भी भविष्य में जल्द पूरी कर दी जाएगी।
इस मौके पर धर्मेंद्र, अशोक शर्मा, पारस जैन, मंन्त्री के प्रवक्ता जोगेंद्र रावत सहित कालोनी के अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।