डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट,फरीदाबाद में रक्तदान शिविर का आयोजन

0
131

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डीएवीआईएम के यूथ रेड क्रॉस और रोटारेक्ट क्लब ऑफ डीएवीआईएम द्वारा रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद प्रोफेशनल और रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली साउथ सेंट्रल के सहयोग से 23 नवंबर 2022 को रक्तदान के आयोजन की एक बड़ी पहल की गई। शिविर के लिए रोटरी ब्लड बैंक के डॉक्टरों और नर्सों की एक टीम मौजूद थी। रक्तदान शिविर का उद्घाटन विधायक सीमा त्रिखा, रेडक्रॉस सोसायटी के श्री   विजेंद्र, श्री आरपी हंस, डॉ पुनीता हसीजा, डॉ सतीश आहूजा डीएवीआईएम की प्रिंसिपल डायरेक्टर डॉ. रितु गांधी अरोड़ा, वाइस प्रिंसिपल डॉ. नीलम गुलाटी, सेंटर फॉर एनवायरनमेंट की हेड, आर.आर अरविंद गुप्ता (अध्यक्ष, रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद प्रोफेशनल) के साथ सीए तजिंदर भारद्वाज (संस्थापक-आरएसी डीएवीआईएम), श्री रविंदर डुडेजा महासचिव, श्री हरीश रात्रा अध्यक्ष, श्री जेके भाटिया (फाउंडेशन अगेंस्ट थैलेसीमिया) और डीएवीआईएम की आयोजन टीम ने किया।

शिविर सुबह 10.00 बजे शुरू हुआ  और छात्रों और अन्य दाताओं से भारी प्रतिक्रिया मिली। शिविर में कुल 90+ यूनिट एकत्रित की गई। कुछ दानदाता जो इस बार दान नहीं कर सके, उन्हें अगले शिविर में दान के लिए आश्वासन दिया गया था।  आभार के प्रतीक के रूप में प्रत्येक दाता को प्रशंसा प्रमाण पत्र, दान कार्ड और जलपान दिया गया।

डीएवीआईएम के  प्रिंसिपल डायरेक्टर डॉ. सतीश आहूजा और वाइस प्रिंसिपल डॉ. रितु गांधी अरोड़ा  ने आयोजन टीम डॉ. नीलम गुलाटी- हेड सेंटर फॉर एनवायरनमेंट और उनकी टीम सुश्री वंदना जैन, डॉ. निधि तुरन, डॉ. गीतिका खुराना, सुश्री नेहा शर्मा, सीए भावना खरबंदाद्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की। उन्होंने अवसंरचनात्मक समर्थन के लिए डॉ. महेंद्र बिश्नोई और उनकी टीम और मीडिया सपोर्ट के लिए सुश्री रीमा नांगिया और टीम के प्रयासों की भी सराहना की। उन्होंने  इस आयोजन को सफल बनाने के लिए डीएवीआईएम के रोटारेक्टरों  और यूथ रेड क्रॉस के छात्र सदस्यों द्वारा की गई कड़ी मेहनत को भी स्वीकार किया।