ऊंचा गांव के गिर्राज सैनी से फोन कर 1 लाख की फिरौती मांगने वाले 2 आरोपियो को क्राइम ब्रांच 30 की टीम ने बिहार से किया काबू

0
155

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj :  डीसीपी क्राइम श्री नरेन्द्र कादियान के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए सभी क्राइम ब्रांचो को दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 प्रभारी रविंद्र सिंह की टीम ने फिरौती मांगने वाले 2 आरोपियो को काबू करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी अमित मूल रूप से बिहार के लखीसराय जिले के गांव सैदपुर का रहने वाला है। आरोपी सूरज कुमार बिहार के लखीसराय जिले के जयनगर काली पहाड़ी में रहता है। क्राइम ब्रांच टीम ने दोनों आरोपियों को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर बिहार से गिरफ्तार किया है।

आरोपी अमित पेंटर का काम करता है। आरोपी ने शिकायतकर्ता के घर में पिछले 3 महीने पहले घर में पेंट किया था। आरोपी ने शिकायतकर्ता का फोन नंबर अपने दोस्त सूरज कुमार को दे दिया था। जिसने फोन नंबर पर शिकायतकर्ता से 3 जुलाई को सुबह 9:00 बजे एक लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। जिसकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपियों को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर बिहार से गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में आरोपी से पता चला कि आरोपी ने शिकायतकर्ता के फोन नंबर को अपने दोस्त को दे दिया था। जिससे उसने फिरौती मांगी थी। आरोपियों से दो मोबाइल फोन बरामद कर लिए गए हैं।

फरीदाबाद लाकर आरोपियो को अदालत में पेश कर आरोपियो को पूछताछ के लिए 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर मामले की पूछताछ कर अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।