गौ तस्करी के मुकदमें में फरार चल रहे आरोपी जुबबी को अवैध हथियार सहित क्राइम ब्रांच 56 ने किया गिरफ्तार

0
47
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश की टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के पर आरोपी जाविद उर्फ जुबबी को चोरी की मोटरसाईकिल और अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार आरोपी जाविद उर्फ जुबबी गांव धौज फरीदाबाद का रहने वाला है।
पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी जाविद उर्फ जुबबी को मोटरसाइकिल पर अवैध के साथ एनआईटी रेलवे रोड से गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना पर गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 9 सितम्बर को अपने साथियो के साथ मिलकर टाटा 407 गाडी गाय लेकर जा रहा था जो अवैध हथियार से फायरिंग करके फरार हो गया था। आरोपी ने 21 नम्बर को थाना सुरजकुण्ड के क्षेत्र इरोज गार्डन से एक ब्रेजा गाड़ी चोरी करके लावारिस हालत में छोडकर चला गया था। आरोपी ने बरामद हुई अपाचे मोटरसाइकिल थाना एनआईटी के क्षेत्र से 16 अप्रैल को चोरी की थी। आरोपी ने थाना आदर्श नगर के क्षेत्र से 15 अक्टूबर को एक इको गाडी चोरी की थी। आरोपी के खिलाफ थाना एनआईटी में अवैध हथियार रखने की धारओं में कल 12 जनवरी को दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी पर थाना धौज में गौ तस्करी के 1, चोरी के 9 अन्य मुकदमें,थाना मुजेसर में गौ तस्करी के 2 और 1 चोरी का मुकदमा दर्ज है। आरोपी को अदालत में पेश करके मामलों में गहनता से पूछताछ के लिए 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।