24 वर्षीय गुमशुदा महिला को क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने तलाश कर किया परिजनों के हवाले

0
125

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डीसीपी श्री नरेंद्र कादयान के द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सब इंस्पेक्टर सरजीत सिंह की टीम ने 24 वर्षीय गुमशुदा महिला को बिलासपुर गुरुग्राम से तलाश कर परिजनों के हवाले करने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि फरीदाबाद के ओम एनक्लेव में रहने वाला महिला घर में आपसी कलह के कारण 12 मई को घर से बिना बताए कहीं निकल गया था। परिजनों के द्वारा जिसके गुम होने की सूचना थाना पल्ला में दी गई थी। जिस पर मुकदमा दर्ज कर गुमशुदा व्यक्ति की तलाश की जा रही थी।

मामले की कार्यवाही क्राइम ब्रांच कैट के द्वारा की गई जिसमें क्राइम ब्रांच कैट ने गुमशुदा महिला को अपने सूत्रों के माध्यम से गुरुग्राम बिलासपुर का पता लगाया। गुमशुदा महिला को गुरुग्राम से बरामद कर परिजनों को सूचना दी। परिजनों के सामने महिला से पूछताछ की गई जिसमें उसने बताया कि वह घर में आपसी कलह के कारण घर से बिना बताए निकल गया था। जो अब अपने परिजनों के साथ जाना चाहता है।

महिला के परिजनों ने फरीदाबाद पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद किया। कानूनी प्रक्रिया के उपरांत व्यक्ति को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।