ओयो होटल में गर्लफ्रेन्ड के साथ दुष्कर्म कर चाकू मारकर हत्या करने के प्रयास के आरोपी यश को क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने मात्र 24 घंटे के अंदर दबोचा

0
262
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : आरचिड आयो होटल में युवती से दुष्कर्म और चाकू मारकर हत्या करने के प्रयास में थाना एनआईटी में मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी की धरपकड़ के लिए डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान ने क्राइम ब्रांच DLF को निर्देश दिए थे।
क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी अनिल की टीम ने आरोपी को सेक्टर 21 एरिया से मात्र 24 घन्टे मे गिरफ्तार किया।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रारंभिक पूछताछ पर राहुल कॉलोनी निवासी आरोपी यश ने बताया कि वह तिकोना पार्क स्थित डकोरा कार सैन्टर पर, कार डेकोरेशन का कार्य करता है। उसकी उक्त घायल लडकी के साथ पिछले 3 साल से दोस्ती थी। फरवरी माह में लडकी ने बातचीत करना बंद कर दिया था और वह यूपी चली गई थी आरोपी शादी करना चाहता था लेकिन युवती के यूपी जाने से नाराज था।
युवती वापस फरीदाबाद आई तो उसने बीमारी का बहाना बनाकर लड़की को बातचीत करने के लिए ओयो होटल बुलाया। होटल में लड़की से शादी करने की बात की लड़की ने मना कर दिया तो जबरदस्ती चाकू का डर दिखाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद फिर उससे शादी के लिए पूछा, लड़की ने फिर मना किया तो गुस्से में आकर लड़की पर जान से मारने की नियत से चाकू से हमला करके फरार हो गया था।
आरोपी से पूछताछ जारी है कल अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और वारदात में प्रयोग चाकू बरामद किया जाएगा।