क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने अवैध शराब, सट्टा पर्ची में संलिप्त चार आरोपियों को अलग-अलग मुकदमा में दबोचा

0
316
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने अवैध शराब का धंधा करने वाले और सट्टा पर्ची खाई वाली करने वाले चार आरोपियों को अलग-अलग मुकदमा में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
आरोपी 1
क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने सट्टा खाई वाली का काम करने वाले एक आरोपी राजेंद्र उर्फ राजू निवासी एनआईटी फरीदाबाद को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ थाना कोतवाली में गेमिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है और उसके साथ-साथ सट्टा खाई वाली का भी काम करता है। आरोपी पहले भी इस तरह के मामले में कई बार जेल जा चुका है। आरोपी से ₹9000 बरामद हुए हैं।
आरोपी 2
आरोपी रिच पाल पुत्र लाल सिंह गांव आनंगपुर को 204 क्वार्टर देसी शराब सहित से दबोचा है। आरोपी के खिलाफ थाना पल्ला में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को स्कूटर पर गांव अनंगपुर से शराब ले जाते वक्त गिरफ्तार किया गया है।
आरोपी 3
आरोपी शमशेर संतोष नगर सेक्टर 31 फरीदाबाद निवासी को सट्टा खिलवाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। आरोपी पहले मीट की दुकान थी जो मीट की दुकान के साथ-साथ आरोपी यह काम भी करता था। आरोपी को गिरफ्तार कर उसे ₹3300 बरामद किए गए हैं।
आरोपी 4
आरोपी राकेश पुत्र गोपी गांव आनंगपुर को 200 क्वार्टर सहित दबोचा है। आरोपी के खिलाफ थाना सूरजकुंड में मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि वह ठेके से शराब खरीद कर फुटकर में बेचता है। आरोपी को अनंगपुर चौक से शराब लाते समय उसकी एसेंट कार सहित गिरफ्तार किया गया।