क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम ने अवैध हथियार रखने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, बटन दार चाकू बरामद

0
50

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादयान के द्वारा शहर में अपराध में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाही करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश कुमार की टीम ने एक अवैध हथियार रखने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी प्रीतम उर्फ प्रीतो उर्फ नेपाली है जो फरीदाबाद के सिकरोना गांव का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर राजीव कॉलोनी से काबू किया है। आरोपी से तलाशी में बटन दार चाकू बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर 58 में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अभी 10 जून को जेल से जमानत पर आया था। आरोपी नशे करने का आदी है नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। आरोपी चोरी के आरोप में कई बार जेल जा चुका है। आरोपी ने हाल ही में 18 जून की रात को शिव पब्लिक स्कूल के साथ बनी हुई दुकानों का ताला तोड़ कर एक दुकान से 1500/- रुपए चोरी किए थे। आरोपी ने साथ में दूसरी दुकान का भी ताला तोड़ा था जिसमें कुछ नहीं मिला। आरोपी तीसरी दुकान का ताला तोड़ने वाला ही था। तभी किसी के जगने के कारण मौके से भाग गया था। घटना के संबंध में थाना सेक्टर 58 में चोरी का मुकदमा दर्ज है। आरोपी पर पूर्व में थाना सेक्टर 58, सूरजकुंड, सेंट्रल और एनआईटी में चोरी के 6 मुकदमे दर्ज हैं।

आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।