जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने किया टीकाकरण शिविर का शुभारम्भ

0
287

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 12 जून। “सेवा ही संगठन” भाजपा के इस मूल मंत्र को चरितार्थ करते हुए, आज फरीदाबाद से विधायक नरेंद्र गुप्ता की अगुवाई में शास्त्री पार्क सेक्टर 7-डी में कोविड-19 नि:शुल्क टीकाकरण शिविर का आयोजन हुआ। इस टीकाकरण शिविर में 18+तथा 45+आयु वर्ग के लोगों का टीकाकरण किया गया।
विधायक नरेन्द्र गुप्ता के साथ भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने इस टीकाकरण शिविर का शुभारम्भ किया। गोपाल शर्मा ने सेवा के इस कार्य में लगे संयोजको व भाजपा कार्यकर्ताओं की प्रशंसा की तथा उनका उत्साह बढ़ाया। गोपाल शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयासरत देश में टीकाकरण बहुत तेज गति से चल रहा है। अगर कोरोना से बचाव करना है तो हर व्यक्ति को टीका अवश्य लगवाना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 21 जून से देश के सभी व्यक्तियों को मुफ़्त टीका लगाने की घोषणा की है। भारतीय जनता पार्टी माननीय प्रधानमंत्री का हार्दिक अभिनंदन करती है। भाजपा फरीदाबाद के कार्यकर्त्ता अपने अपने मंडलों में लोगों को जागरूक करने और उन्हें वेक्शिनेशन लगवाने का कार्य बहुत पहले से ही कर रहे हैं जिसके लिए वह साधुवाद के पात्र हैं।
प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तारीफ़ करते हुए विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कोरोना के ख़िलाफ़ इस लड़ाई में कप्तान की भूमिका निभाते हुए कोरोना महामारी में बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया करवाकर लोगों के प्राण बचाए।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष पंकज पूजन रामपाल, श्री वजीर सिंह डागर, एडवोकेट प्रकाश वीर नागर, श्री मुकेश अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष श्री नीरज मित्तल, आरडब्ल्यूए अध्यक्ष श्री आर ए्स मावी, मंडल टीकाकरण संयोजक श्री सुनील आनंद, श्री कृष्ण आर्य, श्री राज मदान, श्री पवन चांदना, श्री वेद खत्री, श्री मदन बर्मी, श्री सी आर शर्मा, श्री एस के दीक्षित, मास्टर बलदेव जी तथा आरडब्लूए सेक्टर 7-डी पदाधिकारी व सिही मंडल कार्यकर्ता उपस्थित रहे।