मंडलायुक्त संजय जून ने अमृता अस्पताल के उद्घाटन समारोह के मद्देनजर प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों से की समीक्षा बैठक

0
103

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 10 अगस्त। मंडलायुक्त संजय जून ने आगामी 24 अगस्त को अमृता अस्पताल के उद्घाटन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के मद्देनजर प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों से समीक्षा बैठक की। उन्होंने वीवीआईपी रूट, हेलीपैड, सामान्य पार्किंग व वीवीआईपी पार्किंग सहित स्टेज, बेरिकेडिंग का व्यवस्था सुनिश्चित करने के दिशा निर्देश भी दिए।

बैठक में उपायुक्त जितेंद्र यादव ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अगस्त को अमृता अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। यह देश के बड़े अस्पतालों में शामिल है और क्षेत्र के लोगों को बड़ी सौगात मिलने जा रही रही है। उन्होंने कहा कि इस दौरान कई वीआईपी व वीवीआईपी भी कार्यक्रमों में शामिल होंगे। ऐसे में अमृता अस्पताल जाने वाली सभी सड़कों व आस-पास के कार्यों को गंभीरता से साथ सभी विभागों को 19 अगस्त तक  समय पर पूरा करना है। उन्होंने कहा बड़खल चौक से  सौंदर्यीकरण के लिए एचएसवीपी, एफएमडीए, एमसीएफ व एनएचएआई अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मुख्य सड़क की ग्रीन बैल्ट में कुछ लोगों ने अवैध रूप से रास्ते बना रखे हैं ऐसे में एसएचवीपी अधिकारी तुरंत इन रास्तों को बंद कराएं। इसके साथ ही उन्होंने सड़क पर लगी सब्जी मंडी को जल्द से जल्द शिफ्ट करने के लिए अधिकारियों को निर्देश भी दिए। इसके बाद उन्होंने सड़क निर्माण कार्य, पौधरोपण और हेलीपैड के लिए अलग-अलग साइटों बारे भी अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

बैठक में नगर निगम आयुक्त यशपाल, एडीसी मोहम्मद इमरान रजा, डीसीपी नितीश अग्रवाल,एमसीएफ के अतिरिक्त आयुक्त अभिषेक मीणा, सीईओ जिला परिषद सतेन्द्र दुहन, एसडीएम परमजीत चहल, सीटीएम नसीब कुमार, एमसीएफ के ज्वाइंट कमिश्नर डॉक्टर इंद्रजीत कुल्हड़िया,एसीपी सतपाल सिंह, डीआईपीआओ राकेश गौतम सहित सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।