घरेलू कलह के चलते दो बच्चों को लेकर महिला घर से निकली, पुलिस ने कानपुर से किया बरामद

0
321
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने शहर में गुमशुदा बच्चों,महिलाओं और बुजुर्गो को लेकर सभी थाना चौकियों एवं मिसिंग सेल को उन्हें जल्द से जल्द तलाशने के आदेश जारी किये है जिसपर कार्रवाई करते हुए थाना सुरजकुण्ड की पुलिस टीम ने लापता महिला को बरामद करने का सराहनीय कार्य किया है।
6 जून को महिला के पति ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी के साथ उसका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसके चलते वह दोनो बच्चों को लेकर घर से चली गई है।
उसने बताया कि उसने अपनी पत्नी को और जगह तलाश करने की कोशिश की परंतु उसे कामयाबी नहीं मिली।
महिला के पति की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए तुरंत पुलिस टीम के द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखकर महिला की तलाश शुरु कर दी गई।
पुलिस कंट्रोल रुम से सभी थाना चौकियों में सूचना भेजी गई। फोटो पुलिस व्हाट्सएप ग्रपों में डालकर महिला के बारे में पता किया तथा पुलिस टीम ने महिला के रिश्तेदारो से फोन पर सम्पर्क किया।
कड़ी मशक्कत करने के पश्चात गुप्त सूत्रों की सहायता से महिला को उत्तर प्रदेश के कानपुर से बरामद किया गया।
कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के पश्चात महिला को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया और उसे हिदायत दी गई कि अपनी पत्नी के साथ कलह ना करें और शांतिपूर्वक अपने परिजनों के साथ खुशी-खुशी अपना जीवन व्यतीत करें।
महिला को वापस पाकर उसके परिजन बहुत खुश हुए और पुलिस टीम द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए तहे दिल से उनका धन्यवाद किया।