सेक्टर 25 एरिया में स्थित प्रिंट कंपनी में लगी आग, पुलिस की सतर्कता व बुद्धिमता ने कई लोगों को क्षतिग्रस्त होने से बचाया

0
159

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस थाना सेक्टर 58 प्रभारी राजकुमार व टीम की सतर्कता से एक कंपनी में लगी आग पर समय रहते काबू पाकर कई लोगों को क्षतिग्रस्त होने से बचाया है।

घटना पुलिस थाना सेक्टर 25 एरिया की है जहाँ आज दोपहर करीब 12 बजे कर्मा टेक्स प्रिंट नामक कंपनी में आग लग गई।

पुलिस टीम मौके पर गश्त कर रही थी। टीम को कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई जिसपर तुरंत कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई।

आग लगने के कारण घटनास्थल पर भीड़ इकट्ठी हो गई और सड़क पर जाम लग गया। कंपनी के पास भारी मात्रा में लोग इकट्ठे होने के कारण उनकी जान का खतरा पैदा हो गया।

पुलिस टीम ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कड़ी मशक्कत करते हुए तुरंत रास्ता खुलवाया और लोगों को वहां से दूर भेज दिया जिसकी वजह से किसी भी व्यक्ति को कोई क्षति नहीं पहुंची।

इसके पश्चात फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

इस घटनाक्रम में पुलिस टीम की अहम् भूमिका रही है जो बिना देरी किए मौके पर पहुंची और लोगों की सुरक्षा के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर उन्हें वहां से दूर भेजा तथा सक्रिय रूप से कार्य करते हुए अपने कर्तव्य का निर्वाहन किया।