क्रिप्टो रिलीफ फंड के द्वारा नि:शुल्क राशन किया वितरित

0
158

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 18 अक्टूबर। आज सेक्टर-24 के आजाद नगर स्थित सामुदायिक भवन में कोरोना प्रभावित करीब 500 लोगों को क्रिप्टो रिलीफ फंड (इंडिया) के प्रेम बल्लभ नेलवाल एवं राधिका नेलवाल द्वारा नि:शुल्क राशन सहायता वितरित की। कार्यक्रम के संयोजक समाजसेवी अभिषेक तिवारी एवं प्रतिभा तिवारी थे जबकि समारोह में भारत विकास परिषद माधव शाखा के अध्यक्ष लोकेश गर्ग, सचिव नरेंद्र बंसल, कोषाध्यक्ष एचके लुधानी तथा महिला संयोजिका सपना गुप्ता की अहम भूमिका रही।
इस अवसर पर समाजसेविका प्रतिभा तिवारी ने कहा कि कोरोना के चलते शहर में हजारों लोगों के काम-धंधे ठप होने की वजह से लोग भारी परेशानी झेल रहे हैं, इसी को देखते हुए आज क्रिप्टो रिलीफ फंड के सौजन्य से उक्त कार्यक्रम के तहत 500 से अधिक लोगों को निशुल्क राशन उपलब्ध कराया गया, इसके लिए वे प्रेम वल्लभ नेलवाल, राधिका नेलवाल व संदीप नेलवाल का विशेष रूप से आभार व्यक्त करती हैं, जिन्होंने उनके अनुरोध पर यह मदद जरूरतमंदों को मुहैया कराई।
वहीं क्रिप्टो रिलीफ फंड (इंडिया) के प्रेम बल्लभ नेलवाल एवं राधिका नेलवाल ने संयुक्त रूप से कहा कि जब समाज का एक तबका दो जून की रोटी के लिए भी मजबूर हो तो हम सभी की सामाजिक जिम्मेवारी बन जाती है कि उनकी मदद के लिए आगे आया जाय, इसी के तहत उन्होंने उक्त लोगों की मदद की और कहा कि भविष्य में भी जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे।
कार्यक्रम में समाजसेवी प्रदीप गोयल, भारत विकास परिषद माधव शाखा के संपर्क सचिव परमेश्वर, उपाध्यक्ष राजीव गुप्ता, प्रतिमा लुधानी, सह सचिव हार्दिक केडिया, माधुरी केडिया, प्रांतीय सेवा मंत्री प्रमोद टिबरेवाल तथा संदीप नेलवाल भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।