पुलिस द्वारा कार्रवाई न होने से दुकानदारों में रोष

0
314
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj :18 फरवरी। स्थानीय लक्कड़पुर फाटक शिव दुर्गा विहार स्थित सब्जी मंडी में एक महिला के साथ मारपीट करने और उसे गालियां देने का मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न होने से दुकानदारों में रोष व्याप्त है। अब पीडि़ता ने एसीपी कार्यालय, सेक्टर 21 में अपनी शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की, जिस पर एसीपी ने दोषियों के खिलाफ कार्यवाही का पूर्ण भरोसा पीडि़तों को दिया।
पीडि़ता रानी उर्फ शोभा ने अपनी शिकायत में कहा है कि कल शाम 7 बजे विजय और विनोद जो पड़ोस में रहते हैं और मेरी पिछले 15 साल से लगी रही दुकान की जगह पर अपना सामान रखने लगे, इस पर मैंने उन्हें रोका तो मेरे से मारपीट की और मेरे कपड़े भी फाड़ दिए। मुझे नीचे पटक दिया और मेरे ऊपर चढ़ गया तथा गालियां भी दीं। इस घटना को सभी मंडी वालोंने देखा था। उन्होंने आरोप लगाया कि इससे पूर्व भी एक महीना पहले सभी मंडी वालों को अपनी कंपनी में बुलाकर धमकी दी कि वह तुम सबकी दुकानें यहां से हटवा देगा और विनोद के कहने पर लक्ष्मी बिल्डर वाले विजय ने रात को यहां आकर गालियां दीं जिसका वीडियो हमारे पास है। हमने पुलिस में शिकायत की लेकिन हमारी कोई सुनवाई नहीं की गयी। महिला का आरोप है कि स्थानीय पुलिस आरोपियों का ही साथ दे रही है। उन्होंने कहा एसीपी को दी शिकायत में कहा है कि उक्त आरोपियों के खिलाफ तुरंत कार्यवाही की जाए ताकि मंडी में सभी शांति से अपनी रोजी-रोटी कमा सकें।
इस दौरान पीडि़ता के साथ लक्कड़पुर फाटक शिव दुर्गा विहार निवासी रानी, मुन्ना, हंसराज, हेमंत कुमार, अशोक, पटनायक, लक्ष्मण, रेखा, गोदना, ललिता, बिट्टो, रवि, उमेश, कार्तिक, दिनेश, वेदपाल, दिव्यांत तथा खेत्रपाल यादव ने भी एसीपी कार्यालय में पुलिस से कार्यवाही करने की गुहार लगाई। एसीपी ने मामले के आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही का पीडि़तों का आश्वासन दिया।