गौहर खान ने नई दिल्ली में लॉन्च किया द पार्क हॉलीडे इंटरनेशनल का मोबाइल ऐप

0
239
New Delhi Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : अपनी तीसरी वर्षगांठ पर पार्क हॉलीडे इंटरनेशनल ने एंड्रॉयड और आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए अपना नया ऐप लॉन्च किया है।
यह उपयोगकर्ता के अनुकूल एक ऐसा ऐप है जिसमें आप अपनी छुट्टियों की एडवांस प्लानिंग कर सकते हैं, अपनी फोटो अपलोड कर सकते हैं, अलग—अलग छुट्टियों के हिसाब से मनपसंद गंतव्यों की जांच कर सकते हैं और किफायती दरों पर हर तरह की बुकिंग भी कर सकते हैं। बता दें कि पार्क हॉलीडे इंटरनेशनल अपने सदस्यों के लिए कार्यक्रम, होटल और रिसॉर्ट्स की बुकिंग की बेहतरीन सुविधा प्रदान करता है।
नई दिल्ली के आईटीसी वेलकम में आयोजित भव्य कार्यक्रम में अभिनेत्री गौहर खान ने द पार्क हॉलीडेज इंटरनेशनल के निदेशकों- मोहम्मद जावेद, अंकुर चौहान और नकुल खंडेलवाल के साथ मिलकर यह ऐप लॉन्च किया। कोरोना महामारी के दौरान गौहर पहली बार दिल्ली आई थीं और वह लगातार मीडिया से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का अनुरोध कर रही थीं। मीडिया से बातचीत में गौहर ने आनर्स को बधाई देते हुए कहा, ‘मैं जल्द ही द पार्क हॉलिडे इंटरनेशनल के साथ हनीमून की योजना बनाऊंगी। यह एक अनूठा ऐप है जिसमें मैं इतने सारे गंतव्यों में से अपना मनपसंद डेस्टिनेशन चुन सकती हूं और एक ही बार में सभी बुकिंग भी कर सकती हूं।’ उन्होंने कहा, ‘मेरी सदस्यता मिल गई और मैं जल्द ही अपने सभी बुकिंग इसी ऐप के माध्यम से करूंगी।’