हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित कक्षा 12वीं के परीक्षा परिणाम बहुत ही बेहतर रहा : एसडीएम त्रिलोक चंद

0
697
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 22 जुलाई। बल्लबगढ़ एसडीएम त्रिलोक चंद ने बताया कि स्थानीय खंड बल्लबगढ़ के सरकारी स्कूलों का हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित कक्षा 12वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम बहुत ही बेहतर तथा अच्छा रहा। खंड के सभी सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूलों में से लगभग 50 प्रतिशत स्कूलों का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा  और खंड बल्लभगढ़ के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूलों के कुल 250 छात्रों ने मैरिट प्राप्त की है ।
इसके लिए एसडीएम त्रिलोक चंद ने शिक्षा विभाग की खण्ड शिक्षा अधिकारी श्रीमती अन्जु मदान, मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी अतुल सहगल तथा उनकी पूरी टीम को तथा मैरिट में आए सभी विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को बधाई और शुभकामनाएं भी दी।
खंड शिक्षा अधिकारी श्रीमती अन्जु मदान ने बताया कि स्थानीय खंड के सरकारी मॉडल स्कूल सेक्टर-55 के तीन विद्यार्थी ने जिला के कक्षा12 वीं बोर्ड परीक्षा परिणाम में टॉप 10 बच्चों में अपना स्थान बनाया है । जिनमे से छात्र रोहित ने पूरे जिले का साईंस/ SCIENCE संकाय में 500 में से 486 अंकों के साथ 97.3 प्रतिशत लेकर  टाप किया है । इसी प्रकार छात्र  भारत जिला में कॉमर्स/ COMMERCE संकाय में 493 अंक लेकर 98.6  प्रतिशत  लेकर  टापर/ TOPPER रहा।
जिला के टाप 10 में इस स्कूल से तीसरा विद्यार्थी गोविन्द 97.6 प्रतिशत अंक लेकर टापर रहा। उन्होंने बताया कि इसके लिए जिला प्रशासन,मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी/ CMGGA, उप मंडल प्रशासन, शिक्षा विभाग के जिला स्तर के सभी अधिकारी, खंड स्तर के सभी अधिकारी, स्कूल प्राचार्य, बीआरपी/BRP, एबीआरसी/ ABRC व अध्यापकों और छात्रों व उनके अभिभावकों का विशेष सहयोग रहा है।