हरियाणवीं गाने ‘बाज’ ने इंटरनेट पर मचाई धूम, 3 दिन में 67 लाख से अधिक लोगों ने देखा

0
617
Gurugram Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 4एस इंटरनेशनल कंपनी की प्रोड्क्शन इकाई हुकुम का इक्का के बैनर तले बने हरियाणवीं गाना ‘बाज़’ को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है। महज तीन में 67 लाख से अधिक लोगों ने इसे देखा है। हजारों लोगों ने शेअर किया है। इंटरनेट पर यह गाना खूब वायरल हो रहा है। निर्देशक मनीश मदान द्वारा निर्देशित इस गाने में हरियाणवीं सिंगर केडी ने अपनी आवाज के साथ प्रोड्यूसर दीप सिसाई, जयमिन, विक्टर जाॅन व अजय लोनिआ के साथ स्क्रीन भी शेअर किया है।
 
डायरेक्टर मनीश मदान का कहना है कि गाने पर मिले रिस्पांस ने नई ऊर्जा दी है। रिलीज होने के बाद से यह गाना लोगों को ज्यादा ही पसंद आ रहा है। इस गाने की वीडियो बहुत ही रोमांचक है। सिंगर केडी का कहना है, हरियाणवी गाने न सिर्फ हरियाणा में बल्कि पूरे देश में काफी मशहूर हैं। इस समय लोगों ने गाने को जो प्यार दिया है, उसके लिए फैंस की शुक्रगुजार है। 
 
केडी ने बताया कि हरियाणवी गानों का चलन एक बार फिर से शुरू हो चुका है, न केवल हरियाणा बल्कि देश और दूसरों राज्यों में भी हरियाणवीं गाने सुने और देखें जा रहे हैं या यूं कहे कि हरियाणवी संगीत काफी हद तक पंजाबी गानों की जगह ले रहा हैं। वहीं जसमिन सूट में काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं और लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। 
 
गानें के निर्माता दीप सिसई ने कहा कि इस गाने को हुकुम का इक्का के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल https://youtu.be/xd0QUF06fy0 पर रिलीज किया गया है। इस गाने के रिलीज होने के बाद बहुत उम्दा रिस्पांस मिला। सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग इसे देखने के साथ शेअर भी कर रहे है। लोगों ने और इस तरह के गाने बनाने की फरमाइश की है।