दिल्ली से फरीदाबाद में गांजा सप्लाई करने आया अवैध नशा तस्कर क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने 4.990 किलोग्राम गांजा के साथ किया काबू

0
100

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादयान के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने दिल्ली से फरीदाबाद में गांजा सप्लाई करने आए आरोपी को काबू किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी विपिन कुमार स्थाई रूप से बिहार के छपरा जिले के गांव कमालपुर का रहने वाला है। आरोपी अस्थाई रूप से दिल्ली के सरिता विहार में रेलवे लाइन के पास बसी हुई झुग्गियों का रहने वाला है। आरोपी ऑटो चलाने का काम करता है। क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी को फरीदाबाद के सेक्टर 31 बाईपास रोड के पास से अवैध गांजा सहित काबू किया है। आरोपी से मौके पर 4.990 kg गांजा बरामद हुआ है। आरोपी को थाना सेक्टर 31 में ले जाकर अवैध नशा तस्करी की धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी फरीदाबाद में गांजा पत्ती सप्लाई करने के लिए आया था। आरोपी गांजे को 5500/- रुपए प्रति किलोग्राम के हिसाब से सरिता विहार में बसी हुई रेलवे लाइन के पास झुग्गियों में किसी व्यक्ति से खरीद कर लाया था। आरोपी कम समय में अधिक पैसे कमाने के लालच में गांजा पत्ती बेचने का काम करता है। आरोपी के खिलाफ गाजियाबाद में भी एक अवैध नशा तस्करी का मामला दर्ज है। आरोपी को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया जाएगा।