महामारी के इस दौर मे क्षेत्र के लोगों के स्वास्थ्य के लिए दवा उपलब्ध करवा सकूं : विपुल गोयल

0
495
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सर्वजन को सन्देश देने के उद्देश्य से कहा कि आज पूरा विश्व कोविड-19 करोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रहा है, हमारे देश के यशस्वी लौहपुरुष माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने देशहित में बेहद सफल और अच्छे निर्णय लेते हुए अन्य देशों की तुलना में भारत देश को इस महामारी के प्रकोप से काफी हद तक सुरक्षित रखा हुआ है, मैं सर्वप्रथम ऐसे जननायक को प्रणाम करता हूं और आगे भी इसी प्रकार देश हित में कार्य करते रहें इसके लिए प्रभु से उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।
मेरे प्यारे क्षेत्रवासियों आप द्वारा मुझे हमेशा से भरपूर प्यार ओर सहयोग मिलता आया है, जिसके फलस्वरूप मै आपकी सेवा करता आया हूँ,
हरियाणा प्रदेश में बतौर विधायक और उद्योग मंत्री रहते हुए भी हमेशा से आप सब के मध्य रहा हूँ ओर आज भी मेरी कोशिश है कि इस महामारी के दौरान अपने क्षेत्र के लोगों के उत्तम स्वास्थ्य के लिए दवा उपलब्ध करवा सकूं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस बीमारी का मुकाबला कर पाए और स्वस्थ रह सके। ऐसा मेरा विश्वास है कि जल्द ही देश उसी राह पर फिर दौड़ेगा जहां हर तरफ खुशियाँ होगी। इसी जनसेवा की मुहिम को जारी रखते हुए आयुष मंत्रालय से प्रमाणित रोग प्रतिरोधक क्षमता में मदद करने वाली होम्योपैथिक दवाई मंगवाई गयी है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को वायरस जैसी महामारी से लड़ने में ओर शारीरिक क्षमता को बढ़ाने में मदद मिल सके।
गोयल ने फरीदाबाद की जनता से अपील की है कि जब तक जरूरी काम ना हो तब तक घर से बाहर न निकले, दूरी बनाए रखें, मास्क का इस्तेमाल करें ओर प्रशासन द्वारा समय समय पर जारी गाइडलाइंस का पालन करें। इस महामारी में हम सब मिलकर एक दूसरे के सहयोग से ही विजय प्राप्त कर सकते हैं।
इसके अलावा गोयल ने जरूरतमंद लोगों के घर तक खाना पहुंचाना या फिर लोगों को सूखा राशन बांटने वाले फरीदाबाद के सभी समाजसेवी और सामाजिक संस्थाओं की इस नेक कार्य के लिए सराहना की ओर कहा कि महामारी के दौरान भी कठिनाई के समय मे जो लोग समाज के प्रति अपने कर्तव्य का निर्वाह कर रहे हैं इसके लिए समाज हमेशा इनका ऋणी रहेगा।
दवाई का उपयोग:- दवाई सुबह खाली पेट चार गोली 3 दिनों तक लेनी है ओर एक परिवार को एक डिब्बी दवाई दी जाएगी। यह दवाई शरीर के इम्यूनिटी सिस्टम (रोग प्रतिरोधक क्षमता) बढ़ाने के काम आती है व
जिन लोगों को दवाई प्राप्त करने में कठिनाई हो रही है वह लोग मेरे कार्यालय सेक्टर 16 सागर सिनेमा में प्रतिदिन  सुबह 10:00 से दोपहर 2:00 बजे तक दवाई ले सकते हैं।