फेसबुक और व्हाट्सएप पर लड़की के आइकन फोटो लगा कर अश्लील फोटो शेयर करने वाला आरोपी थाना खेड़ी पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

0
271

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डीसीपी सेंट्रल श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस थाना खेड़ी पुलिस की टीम ने एक फेसबुक और व्हाट्सएप पर आइकन फोटो लगाकर अश्लील फोटो वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी आशिश कुमार स्थाई रूप से दिल्ली के ओखला फेस वन का रहने वाला है तथा स्थाई रूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ का रहने वाला है। आरोपी ड्राइवरी का काम करता है।आरोपी ने को शिकायतकर्ता के रिलेटव की फोटो फेसबुक से लेकर व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर ग्रुप का आइकन फोटो लगाने के बाद उस पर अश्लील फोटो वायरल की और निकली फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील फोटो वायरल करने पर थाना खेड़ी पुल में आईटी एक्ट में 2 मार्च को मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी को थाना खेड़ी पुल एरिया से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ पूरी होने के बाद नीमका जेल बंद करा दिया गया है।