जजपा जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया की अगुवाई में गठबंधन चेयरमैन प्रत्याशी संजय मनोचा की जीत पर 151 किलो लड्डू बांटे

0
54

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 22 जून। नूंह नगर परिषद चेयरमैन संजय मनोचा की ऐतिहासिक जीत पर जुलूस व जश्न के साथ फरीदाबाद जजपा कार्यालय पर जजपा जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं और क्षेत्रीय लोगों ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर मीठा मुंह कराया बल्कि कार्यालय के नजदीक मुसाफिरों को भी रुकवा कर उन्हें लड्डू वितरण किए। यह सिलसिला लगभग 3:00 बजे तक चलता रहा।
जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने बताया कि फरीदाबाद एनआईटी एक और दो शहरी क्षेत्र में चेयरमैन पद पर जीतने की खुशी का इजहार करते हुए लड्डू खिलाए और एक- -दूसरे को गले लगाकर बधाई दी।

उन्होंने बताया कि नूंह नगर परिषद.भाजपा और जननायक जनता पार्टी के गठबंधन प्रत्याशी के चेयरमैन बनने की खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर 151 किलोग्राम लड्डू एक दूसरे को खिलाए और वितरण किए।
आपको बता दें कि राजेश भाटिया की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य जुलूस निकाला क्षेत्रीय लोगों को लड्डू खिलाकर जीत की खुशी व्यक्त की।

दूसरी तरफ जिला नूंह के गठबंधन प्रत्याशी संजय मनोचा की जीत पर जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने कहा कि पार्टी पदाधिकारियों के साथ ऐतिहासिक सभी समुदायों के सैकड़ों लोगों को लड्डू खिलाकर वितरण किए।
राजेश भाटिया के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय पर युवाओं का जोश सिर चढ़कर बोल रहा था और पार्टी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे जहां भारी संख्या में युवा प्रेमी और महिलाएं तथा क्षेत्रीय नागरिक पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर खुशी मनाई।
इस अवसर पर जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से हरियाणा ट्रेडर्स वेलफेयर बोर्ड के सदस्य मनोज गोयल, अधिवक्ता मानिक मोहन शर्मा,सरदार पलविंदर सिंह, हरिराम किराड,आशुतोष गर्ग हरमीत कौर, स्वेता, अनिल भाटी, राजेश रावत, हनुमान सिंह कोची, राकेश गर्ग, बंसीलाल कुकरेजा.डॉ एसपी सिंह.बाली ठाकुर मोहम्मद जुबेर.अमर बजाज, हरिराम किराड, डॉक्टर चमन दीप सीमा सिसोदिया लातीफ कुरेशी सहित अन्य लोग शामिल थे।