90 लाख रुपये में बनकर तैयार होगा मवई से तिलपत मार्ग : राजेश नागर

0
64

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : विधायक राजेश नागर ने आज मवई से तिलपत जाने वाली सडक़ का निर्माण से पूर्व निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वह मॉनसून के आने से पहले सडक़ का निर्माण पूरा कर लें जिससे कि लोगों को बारिश के मौसम में दिक्कत का सामना न करना पड़े।

विधायक राजेश नागर ने बताया कि मवई से तिलपत जाने वाली सडक़ का निर्माण जनता की सुविधा को देखते हुए किया जा रहा है। इस सडक़ के निर्माण पर करीब 90 लाख रुपये की लागत आएगी। जिसे मार्केट कमिटी द्वारा तैयार किया जा रहा है। विधायक नागर ने बताया कि सडक़ के निर्माण से पहले वह मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सडक़ मार्ग पर जलजमाव वाले क्षेत्रों को अधिकारियों से ही चिन्हित करवाया जिससे कि सडक़ बनाते समय उन जगहों के लेवल को सही किया जा सके। नागर ने बताया कि कई बार सडक़ निर्माण के समय इन बातों को छोड़ दिया जाता है जिससे जलजमाव होता है और सडक़ें जल्द टूट जाती हैं। इससे सरकार का पैसा लगने के बावजूद जनता को सही फायदा नहीं पहुंच पाता है। लेकिन वह इस बात को लेकर पूरी तरह से सजग हैं। इसमें किसी प्रकार की ढील बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने खजाने का मुंह क्षेत्र के विकास के लिए खोल रखा है। वह विकास कार्य के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। हरियाणा की यह पहली सरकार है जो सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य करवा रही है। नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने तिगांव क्षेत्र के विकास के लिए अनेक योजनाओं को मंजूरी दी है। उसके लिए हम उनके शुक्रगुजार हैं।

विधायक राजेश नागर ने मार्केट कमिटी के अधिकारियों से कहा कि वह जुलाई माह तक सडक़ के निर्माण को पूरा कर लें, इसके साथ ही जहां जहां भी जलजमाव होता है, वहां पर भी ध्यान दें। जिससे कि जनता को समय पर समस्या से बचाया जा सके।