विधायक राजेश नागर की धर्मपत्नी मंजू नागर ने कुश पब्लिक स्कूल में दिया शिक्षा का संदेश

0
194

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : सूर्या विहार पार्ट तीन सेक्टर 91 स्थित कुश पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक राजेश नागर की धर्मपत्नी मंजू नागर ने लोगों को शिक्षा का संदेश दिया।

उन्होंने यहां कहा कि हर व्यक्ति को अपने बच्चों को शिक्षित बनाने का संकल्प लेना चाहिए क्योंकि शिक्षा ही हमें पूरे जीवन साथ देती है। उन्होंने कहा कि कोई भी आपका साथ छोड़ सकता है लेकिन शिक्षा हमेशा आपके साथ रहेगी। शिक्षा के बिना आज के समय में कोई भी व्यक्ति जीवन यापन करने की सोच भी नहीं सकता है।

श्रीमती मंजू नागर ने कहा कि कुश पब्लिक स्कूल प्रबंधन अपनी ओर से स्थानीय जनता को अच्छी शिक्षा उपलब्ध करवाने का प्रयास कर रहा है। इसके प्रति प्रबंधन की कोशिश भी उन्हें नजर आती हैं। इससे पहले यहां पहुंचने पर श्रीमती मंजू नागर का स्कूल निदेशक जय प्रकाश चौधरी, ट्रस्टी जीवा राम, भगवान सिंह, सुरजीत सिंह और प्रदीप चौधरी ने जोरदार स्वागत किया और स्मृति चिन्ह प्रदान किया।

इस अवसर पर स्कूल में पढऩे वाले बच्चों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों को सभी ने सराहा। स्कूल प्रबंधकों ने बताया कि यह उनका 12वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया है। इस अवधि में स्कूल ने हजारों की संख्या में स्थानीय बच्चों को शिक्षित करने का काम किया है। उनका उद्देश्य शिक्षार्थ आईये और सेवार्थ जाइये पर आधारित है। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता प्रहलाद शर्मा, स्टूडेंट, अभिभावक और स्थानीय निवासी मौजूद रहे।