विधायक सीमा त्रिखा ने स्थानीय जनता के कर-कमलों से इंटरलॉकिंग टाइल लगाने के कार्य कराया संपन्न

0
354

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 2 अक्टूबर। बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के एसजीएम नगर ‘सी’ व ‘ई’ ब्लॉक में आज करीब 1.15 करोड़ रुपए की लागत से इंटरलॉकिंग टाइल लगाने के कार्य (मुख्यमंत्री घोषणा 25284) का शुभारंभ स्थानीय विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने देवतुल्य स्थानीय जनता के कर-कमलों से संपन्न कराया। इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने विधायक का भव्य स्वागत कर उनका हार्दिक आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि जल्द ही इस कार्य को पूरा करके जनता को समर्पित कर दिया जाएगा और उनकी जो अन्य समस्याएं हैं उनको भी ध्यान में रखा गया है तथा ही जल्द ही उनका भी समाधान करके समस्याओं से निजात दिलाई जाएगी। विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि एसजीएम नगर को बडखल विधानसभा क्षेत्र में विकास के मामले में नंबर-1 बनाने के लिए वे दिन-रात प्रयासरत हैं। विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के कुशल नेतृत्व व केंद्रीय राज्य मंत्री एवं स्थानीय सांसद श्री कृष्णपाल गुर्जर के मार्गदर्शन में बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में आज हर ओर विकास कार्यों की बयार बह रही है और क्षेत्र का कोई भी कोना ऐसा नहीं है जहां किसी न किसी प्रकार का विकास कार्य न कराया जा रहा है।

इस अवसर पर सतेंद्र पांडेय, कर्मवीर बैसला,मुरारी लाल गर्ग, नितेश भड़ाना, कपिल शर्मा, गुलशन भारद्वाज, तरसेम शर्मा, जागीर मेहता, विपिन शर्मा, प्रमोद सक्सेना, मलकीत सिंह, प्रवीण बंसल, गगनदीप सिंह, मीनू शर्मा, काका, जगबीर मालिक, केशु भंडारी, रोहित कुमार, मंजीत सिंह, समुन्दर सिंह, सीताराम मेहता, राकेश मेहता, भानु प्रकाश, अजय सिंह, संजय गर्ग, सतीश गौतम, पाठक जी, दिनेश सतीजा, सुनीता पाहवा, शुक्ला जी, राजेश चंदीला, नितिन शर्मा, पांचाल बाबा, सरोज देवी व मोहित चंदीला आदि गणमान्य जन उपस्थित रहे।