गरीबों व जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आएं लोग : सत्यवीर डागर

0
530

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : देशभर में कोरोना वायरस को लेकर लगे लॉक डाउन के दौरान गरीब व जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए अब कांग्रेसी नेता भी खुलकर मैदान में उतर चुके है और लोगों के लिए खाने-पीने की व्यवस्था में लगे हुए है। इसी कड़ी में प्रगतिशील किसान मंच के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सत्यवीर डागर झाड़सेंतली स्थित अपने निवास पर प्रतिदिन खाना बनाकर उस खाने को गौंछी, राजीव कालोनी, सेक्टर-55, 56, राजीव कालोनी, डागर चौक राजीव कालोनी, राजीव कालोनी चुंगी गली नंबर 10, कृष्णा कालोनी गली नंबर 4, कृष्णा कालोनी, जीवन नगर लेबर चौक सेक्टर-55, सरदार वल्लभ भाई पटेल स्कूल वाली गली, जीवन नगर, गौंछी के सरकारी स्कूल के सामने सोहना, पीर बाबा की दरगाह में जरूरतमंद लोगों को वितरित करते है।

वह पिछले 23 दिनों से इस कार्य में लगे हुए है और उनका कहना है कि जब तक यह लॉक डाउन रहेगा, तब तक वह गरीबों व जरूरतमंदों को इस प्रकार खाना वितरित करते रहेंगे। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी विशेष ध्यान रखा जाता है।

डागर ने कहा कि आज विपदा का दौर देश में है इसलिए हम सभी को मिलकर गरीब व जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह खाना वितरित करने के भगवान से प्रार्थना करते है कि जल्द ही कोरोना वायरस इस देश से हमेशा हमेशा के लिए चला जाए।