नाजायज असला सप्लाई करने के मामले में पुलिस चौकी सेक्टर 46 ने दो अपराधियों को दबोचा

0
184
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस चौकी सेक्टर 46 की टीम ने नाजायज असला सप्लाई करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है।
पुलिस टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियो कि पहचान बलराम व सुभाष निवासी मेवला महाराजपुर फरीदाबाद के रुप में हुई है। पीछे से दोनों आरोपी अलीगढ़ यूपी के रहने वाले हैं।
पुलिस टीम ने बताया कि आरोपियो के खिलाफ गुप्त सूत्रो से मिली सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपियो को मेवला महाराजपुर से गिरफ्तार किया गया है।
आपको बताते चलें कि गिरफ्तार आरोपियो ने आरोपी हरिश उर्फ बट्टू निवासी मेवला महाराजपुर को एक अवैध हथियार सप्लाई किया था।
नाजायज हथियार के द्वारा आरोपी हरिश ने दिनांक 3 अप्रैल 2021 को मेवला महाराजपुर में एक औरत पर फायर किया था। जिसके खिलाफ थाना सूरजकुण्ड में अवैध हथियार प्रयोग करने एवं जान से मारने के प्रयास करने के तहत आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।
पूछताछ में आरोपियो ने बताया कि वे अवैध हथियार अलीगढ़ उत्तर प्रदेश से 2500/- रुपये में खरीद कर लेकर आए थे। जो आरोपियो ने हरिश उर्फ बट्टू को बेच दिया था।
आरोपियो के खिलाफ थाना सुरजकुण्ड में अवैध हथियार सप्लाई करने कि धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
पुलिस चौकी टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों को आज पेश अदालत कर पुलिस रिमाण्ड मांगी जाएगी। ताकि गहनता से पूछताछ कि जा सके, और आरोपियों के क्रिमिनल बैकग्राउंड का पता लगाया जा सके कि आरोपी ने इससे पहले ही किसी तरह की वारदातों को अंजाम दिया है कि नहीं।