ओमैक्स विलेज के निवासियों ने लगाई विधायक राजेश नागर से गुहार

0
376

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 13 जून। ओमैक्स स्पा विलेज के निवासियों ने आज विधायक राजेश नागर से मुलाकात कर अपनी समस्याएं बताईं। जिन्हें सुनने के बाद विधायक ने मौके पर ही बिल्डर को फोन कर लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए कहा।
आज ओमैक्स स्पा के निवासी विधायक के आवास पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि बिल्डर ने एक लाइसेंस पर दो सोसाइटी बनाकर उन्हें गुमराह किया है ऊपर से उन्हें सामान्य सुविधाएं भी नहीं दी जा रही है। बिल्डर दोनों सोसाइटी के कार्य को पूरा किए बिना जनवरी 21 में हैंडओवर किए बिना भाग गया जिसका खामियाजा निवासी उठा रहे हैं। उन लोगों को मूल भूत सुविधाओं बिजली, पानी, सीवर आदि के लिए परेशान होना पड़ रहा है। निवासियों ने विधायक को बताया कि वह इन समस्याओं को लेकर तीन महीने में चार बार बिल्डर से मिल चुके हैं लेकिन उनका काम नहीं हो रहा है।
निवासियों ने विधायक राजेश नागर से मांग की कि वह बिल्डर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करवाएं। उन्होंने कहा कि जनसुविधाओं के अभाव में उनका दैनिक जीवन परेशानियों से भर गया है।
जिस पर विधायक राजेश नागर ने मौके पर ही बिल्डर को फोन कर स्थानीय निवासियों की समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण करने के लिए कहा। श्री नागर ने बिल्डर से कहा कि वह अपने निवासियों को परेशानी में नहीं देख सकेंगे। यदि सख्त कार्रवाई से बचना है तो अपने वादों को जल्द से जल्द पूरा करें। विधायक ने कहा कि वह किसी को परेशानी नहीं होने देंगे। जल्द ही उनकी समस्याओं का समाधान होगा।
इस अवसर पर ओमैक्स स्पा विलेज आरडब्ल्यूए के प्रधान नरेश पाठक, उपाध्यक्ष तारकेश्वर पांडे, सचिव ओमेश वशिष्ठ, संयुक्त सचिव संजय कुमार, कोषाध्यक्ष प्रियंका मदान, मनोज देशवाल, आरडी शर्मा, तरनजीत सिंह, कुसुम नैनवाल, रीना आनंद, प्रभात मिश्रा, अश्वनी कम्बोज, सुहैल अहमद, शरद शर्मा, विपिन भाटिया, सुषमा मिश्रा, सौरभ अरोड़ा, वंदना वशिष्ठ, सीपी पाठक, सौरभ गुप्ता, जगदीश नैनवाल, तरुण कुमार, प्रेरणा कुमार, संजय, बलविन्द्र सिंह, वर्तिका, आरके गुप्ता, राजेंद्र कालरा, मीरा मिश्रा, बीनू विद्याधरण, संजय कुमार, एसके दास, शिवांशु मिश्रा, बिरेंद्र सकलानी, आदिस लबरू, नलिन झा आदि मौजूद थे।