सिद्ध पीठ श्री महाकाली मंदिर ने डिवाइन चैरिटेबल के सहयोग से रक्तदान शिविर का किया आयोजन

0
1701
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 22 जून। एनआईटी बस अड्डे के समीप स्थित सिद्ध पीठ श्री महाकाली मंदिर के प्रांगण में डिवाइन चैरिटेबल के साथ सहयोग से एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में मुख्य रूप से रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव विकास विकास कुमार मौजूद रहे थे जिन्होंने सभी रक्तदाताओं की हौंसला अफजाई की। इस अवसर पर मंदिर के प्र्रधान राकेश उर्फ रक्कू ने आए हुए सभी अतिथियों का चुन्नी ओढ़ाकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। इस मौके पर जिला शिविर संयोजक मनोज बंसल, मेघना श्रीवास्तव, देवेंद्र खत्री, बिट्टू रजक चाचा राजेश खत्री, दीपक और समस्त सिद्ध पीठ श्री महाकाली मंदिर संस्था के पदाधिकारी ने बढ़ चढक़र हिस्सा लिया

उपस्थित रक्तदाताओं व संस्था पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए जिला रैडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने कहा कि पूरे लॉक डाऊन के दौरान सिद्ध पीठ श्री महाकाली मंदिर संस्था व उनके पदाधिकारियों ने प्रधान राकेश उर्फ रक्कू के नेतृत्व में गरीब व जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराया जोकि आज भी बादस्तूर जारी है। साथ ही शहर में महामारी के दौरान रक्त की कमी को देखते हुए सिद्धपीठ श्री महाकाली मंदिर ने एक आपातकालीन शिविर लगाया। जिससे रक्त की कमी को पूरा किया गया।
इस अवसर पर संस्था के प्रधान राकेश उर्फ रक्कू ने बताया कि शिविर में 40 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ है। जोकि शहरवासियों को इस आपदा की घड़ी में काम आएगा। शिविर में रक्तदाताओं को खाद्य सामग्री के साथ उपहार भी भेंट किए गए।