घरों से गहने चोरी करने वाले दो आरोपी काबू

0
406
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 की टीम ने दो ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो कि घरों से गहने एवं रुपए चोरी करने की वारदात को अंजाम देते थे।
आरोपियों की पहचान अभिषेक पुत्र अशोक निवासी गांव अजरौंदा मथुरा रोड और विशाल पुत्र राकेश निवासी ग्रीन बेल्ट जुग्गी सेंट्रल फरीदाबाद के रूप में हुई है।
प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने बताया कि आरोपियों से थाना पल्ला और सेंट्रल की 1-1 वारदात और थाना सेक्टर 7 की दो वारदात सुलझाई गई है।
आरोपियों ने सभी वारदातों को इसी वर्ष मई से लेकर अगस्त माह के दौरान अंजाम दिया था।
थाना पल्ला की चोरी की वारदात में आरोपियों से दो सोने की अंगूठी, एक सोने का पेंडल, 1 जोड़ी पायल चांदी और चांदी के कंगन बरामद किए हैं।
थाना सेंट्रल की वारदात को सुलझाते हुए ₹5000 नगद, 8 पानी की टोटी, ऐसे ही थाना सेक्टर 7 के दो अलग-अलग मुकदमों में आरोपियों से ₹33000 रुपए नगद बरामद किए हैं।
पूछताछ पर सामने आया कि दोनों आरोपी नशे के आदी है नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं आरोपीयान पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।