औचक निरीक्षण करने स्कूल पहुंचे विधायक आफताब अहमद

0
581
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : हरियाणा सीएलपी डिप्टी लीडर व नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद सोमवार को नूह के रायपुरी गांव के प्राथमिक व मिडिल स्कूल में औचक निरीक्षण करने पहुंचे और छात्रों से बातचीत की।
विधायक आफताब अहमद ने वहां पढ़ा रहे शिक्षकों से भी बातचीत की और कहा कि ये छात्र हमारा भविष्य हैं इनकी तालीम में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की
जाएगी।
आफताब अहमद ने छात्रों से बातचीत की और उनकी पढ़ाई के बारे में उनसे पूछा। इस दौरान स्कूल में पीने के पानी, बिजली और बेंच की कमी की शिकायत सामने आई, जिसके लिए विधायक ने आश्वासन दिया कि इन चीज़ों का समाधान कराया जायगा।
आफताब अहमद ने कहा कि किसी भी इलाके की तरक्की तालीम के ऊपर निर्भर करती है, मेवात का विकास भी सिर्फ तालीम से ही होगा। इसलिए हमने अपने पिछले कार्यकाल में मेवात के लिए अलग शिक्षा का कैडर बनाया था। आज स्कूल में आने का मकसद ये है कि शिक्षक, स्कूल, सिस्टम सभी छात्रों के उत्थान के लिए काम करें, जहां हमारे सहयोग की जरूरत होगी, हम उसे पूरा करेंगे।
आफताब अहमद ने अपील की है कि सभी अभिभावक हर महीने अपने बच्चों के स्कूल जाएं और उनकी पढ़ाई की जानकारी लें। उन्होंने शिक्षकों से भी कहा कि वो राष्ट्र निर्माता हैं, बच्चों के लिए वो अच्छी शिक्षा दें और उनके साथ खूब मेहनत करें।