आकाश मार्ग में 90 फीट ऊंचाई पर हुआ अहिरावण का वध

0
101

New Delhi Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 4 अक्तूबर। आज केंद्रीय संस्कृति मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के साथ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज लाल किला ग्राउंड में हो रही लव कुश रामलीला की लीला का अवलोकन करने आए तो अपना तय शेड्यूल भूलकर आकाश मार्ग में 90 फीट ऊंचाई पर तीन विशाल रथों में हो रहे युद्ध के दृश्यों को टकटकी लगाए देखते रहे, लीला कमेटी के प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार के मुताबिक आज लीला में होने वाले स्टंट एक्शन दृश्यों का दर्शको में इतना ज्याड़ा क्रेज पहले से था कि शाम 6 बजे ही मैदान लगभग पूरी तरह से भर चुका था।
आज लीला मंच पर बॉलिवुड ऐक्टर अखिलेंद्र मिश्रा ने रावण के किरदार को इस अंदाज से निभाया की उनकी हर एंट्री पर दर्शको ने जमकर तालियां बजाईं।
लव कुश के जनरल सेक्रेटरी सुभाष गोयल के मुताबिक आज देर रात तक चली लीला में मेघनाथ वध,से अहिरावण वध तक की लीला का मंचन किया गया। लीला के प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार और लीला के अन्य पदाधिकायो ने अर्जुन राम न मेघवाल, मीनाक्षी लेखी, श्री प्रहलाद पटेल और मनीष सिसोदिया जी को लीला का प्रतीक चिन्ह और शाल आदि भेंट कर उनका स्वागत किया।