केएलजे सोसाइटी में आयोजित दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचकर लोगों को दी शुभकामनाएं

0
116
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : तिगांव विधायक राजेश नागर ने कई स्थानों पर जाकर माता का पूजन किया और लोगों को नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं।
विधायक राजेश नागर आज केएलजे सोसाइटी में आज दुर्गा पूजा कार्यक्रम में पहुंचे और ज्योति प्रज्वलित की। उन्होंने सामान्य लोगों की तरह पूजा पांडाल में नीचे धरती पर बैठकर मां दुर्गा की आराधना की।
इस मौके पर विधायक ने कहा कि नवरात्रों में पूरा देश देवी मां की पूजा माता रानी का सविधि पूजन सम्पन्न हुआ।
इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि मां आद्यशक्ति सभी का कल्याण करती हैं और अपने भक्तों को बच्चों के जैसा ही मानते हैं। बच्चे जब भी मां को पुकारते हैं तो मां दौड़ी चली आती हैं और अपनी कृपा खूब बरसाती हैं। इसलिए हमें न केवल नवरात्रि में बल्कि नित्य ही मां का पूजन करना चाहिए। मां आदिशक्ति के बिना भगवान भी कोई काम संपन्न नहीं कर सकते क्योंकि हर कार्य को करने के लिए शक्ति की आवश्यकता पड़ती है। उन्होंने सभी से प्रार्थना की कि हम सब 21वीं सदी में भारत को विश्व गुरु बनाने का सपना पूरा करने की तरफ कदम बढ़ाएं। इसके लिए जरूरी होगा कि हम मातृशक्ति में माता रानी के दर्शन करें और नारी शक्ति को सम्मान दें। हर महिला सम्मान की हकदार है और वह सम्मान प्रदान करना पुरुषों की नैतिक जिम्मेदारी है।
इस अवसर पर बड़ी संख्या में सोसाइटी के लोग मौजूद रहे।