कबड्डी प्रतियोगिता में खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाने पहुंचे भाजपा विधायक राजेश नागर

0
278

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : घरौड़ा में आयोजित एक कबड्डी प्रतियोगिता में भाजपा विधायक राजेश नागर ने कहा कि वह जल्द ही क्षेत्र में बड़े स्टेडियम की मांग सरकार के सामने रखेंगे। उन्होंने विजेता खिलाडिय़ों को पुरस्कार भी बांटे।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमारे क्षेत्र में प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों की कमी नहीं है। विभिन्न खेलों में हमारे खिलाड़ी जैसा प्रदर्शन कर रहे हैं, उससे युवाओं को प्रेरणा मिल रही है। इसमें हम भी अपना योगदान देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। श्री नागर ने कहा कि वह तिगांव क्षेत्र में खिलाडिय़ों की सुविधा के लिए एक बड़ा स्टेडियम बनाने की मांग खेल मंत्री से जरूर रखेंगे।

इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का गांव की सरदारी ने पगड़ी बांध कर स्वागत किया। विधायक ने कहा कि खिलाड़ी भी देश का भविष्य हैं और जिस तरह देश के लिए खिलाड़ी विदेशों से गोल्ड लेकर आ रहे हैं, हम उम्मीद करते हैं आने वाले समय में हमारे क्षेत्र की अन्य प्रतिभाएं भी इलाके का नाम रोशन करेंगी।

मौके पर मौजूद लोगों ने विधायक नागर को बताया कि क्षेत्र में सिटी बस सेवाएं जारी हैं लेकिन उनकी समय सारणी में बदलाव की जरूरत है। जिसे श्री नागर ने जल्द ही सुविधाजनक बनाने की बात कही। उन्होंने कहा कि तिगांव क्षेत्र में विकास का पहिया अब और तीव्र गति से चलेगा।

प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबला घरौड़ा और सिडौला के बीच हुआ जिसमें घरौडा ने दो पॉइंट से बाजी मार ली। वहीं लहनडौला को तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा। इस प्रतियोगिता में कुल 10 टीमों ने भागीदारी की। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता दयानंद नागर, अमन नागर, भाजपा तिगांव मंडल अध्यक्ष गजराज कौशिक, तेज सिंह अधाना ब्लॉक मैंबर, मास्टर कुलदीप उपाध्याय, अंकित जोगी, आरिफ खान, सचिन उर्फ मांगे, जगबीर कसाना, पूर्व सरपंच विनोद शर्मा, पूर्व सरपंच किशन चंद त्यागी, साधू त्यागी, ब्रह्मपाल उपाध्याय, देवीराम उपाध्याय, प्रोफेसर शशी कुमार, सुखबीर इंजीनियर वक्र्स, बलदेव राज वर्मा, जसबीर आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।