कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने शनिवार को बल्लभगढ़ में दी 42 लाख रुपये की धनराशि के विकास कार्यों की सौगात

0
72

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज अहीरबाड़ा में करीब 12 लाख रुपए की लागत से बनकर तैयार हुई बाल्मीकि चौपाल का लोकार्पण किया।
परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने इस चौपाल का निर्माण अपने ऐच्छिक कोष से कराया है इसके अलावा अहीरवाड़ा में मुख्यमंत्री की घोषणा के तहत बनाई जाने वाली करीब 30 लाख की लागत से गली के कार्य का भी शुभारंभ किया।
इस अवसर पर अहीरवाडा के गणमान्य लोगों ने परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया।
परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 से पहले बाल्मीकि समाज के महर्षि वाल्मीकि मंदिर और चौपाल का बुरा हाल था उस समय उन्होंने कहा था कि वे इस मंदिर में हॉल का निर्माण कराएंगे और चौपाल बनाएंगे उनका चुनावी वादा आज पूरा हो चुका है ।
इसके अलावा उन्होंने कहा कि सभी 8 वाडे में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करीब ₹20 करोड़ के कार्य मंजूर किए थे जो कार्य लगभग पूरे होने वाले हैं उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी है और अंतिम व्यक्ति के विकास और उसके हित की बात कहती है।
परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि पंडित दीनदयाल और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को साकार करने वाली भारतीय जनता पार्टी लोगों को पूरा सम्मान देने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में गरीब व्यक्ति को सम्मान नहीं दिया जाता था बल्कि पैसे वालों को सम्मान दिया जाता था और पैसे वालों के बच्चो को नोकरी बांटी जाती थी लेकिन भाजपा सरकार में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को लाभ पहुंचा करके उसका विकास किया है और योग्यता के आधार पर नौकरियां देने की नीति बनाकर प्रदेश के होनहार युवाओं को नोकरी देने का इतिहास रचा है। जिसका अनुसरण देश के अन्य कई राज्य भी कर रहे है।
इस मौके पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, निर्वतमान पार्षद दीपक यादव, निर्वतमान पार्षद रावरामकुमार,अभिषेक दीक्षित, निर्वतमान सरपंच तेजपाल यादव, लखन बैनीवाल, रिछपाल लांबा, राजाराम बाल्मिकी,सुनील शर्मा,साधुराम शर्मा, गंगा राम शर्मा,पारस जैन,बृजलाल शर्मा, पीएल शर्मा, योगेश शर्मा,बोधराज शर्मा, सुषमा यादव, सुष्मिता भौमिक,बिल्लू, राजीव गोयल, राजेश यादव सहित अहिरवाड़ा के गणमान्य लोग मौजूद रहे।