कोविड-19 प्रभावितों को केनरा बैंक ने वितरित की खाद्य सामग्री

0
80

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 11जून। जिला अग्रणी प्रबंधक डॉ  अलभ्य मिश्रा ने बताया कि जिला के अग्रणी बैंक केनरा बैंक द्वारा कोविड-19 वैश्विक महामारी के संक्रमण के दौरान बैंकिंग सुविधाएं देने के अतिरिक्त नैगमिक सामाजिक उत्तरदायित्व (CSR) सीएसआर के अंतर्गत पिछले माह से विभिन्न वर्गों के लिए जरूरी सामग्री प्रदान कर रहा है। विगत माह में बैंक द्वारा जरूरतमंद गरीबों, मजदूर श्रमिक, ऑटो, रिक्शाचालकों, फल सब्जी विक्रेता आदि को सैनिटाइजर एवं  मास्क का वितरण किया गया था।
इस श्रखंला में शुक्रवार को मंडल प्रबंधक महावीर, क्षेत्रीय कार्यालय फरीदाबाद के नेतृत्व में समाज के अत्यंत पिछड़े वर्ग को लेबर चौक, कुष्ठ आश्रम,सेक्टर-15 ए, रेलवे-स्टेशन सहित ऐसे स्थानों पर भोजन पैकेट का वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया। जिला अग्रणी प्रबंधक डॉ अलभ्य मिश्रा ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोगों को सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार जरूरी सावधानी तथा बचाव के बारे में जागरूक किया गया।
इस अवसर पर केनरा बैंक क्षेत्रीय कार्यालय से मंडल प्रबंधक मेजर विक्रमजीत सिंह, दीपक शर्मा रवि बहल, भागवत प्रसाद, रोहित मेधा, सुनीती भी सम्मिलित हई।