स्मैक के नशे के लिए समर्सिबल मोटर, पाइप तथा बिजली के तार चोरी करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच 85 ने किया गिरफ्तार, 14000 रुपए बरामद

0
74

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंद्र सिंह की टीम ने नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में 21 वर्षीय साहिल तथा 25 वर्षीय चांद का नाम शामिल है। आरोपी साहिल फरीदाबाद के एसजीएम नगर तथा चांद जमाई कॉलोनी का निवासी है। दिनांक 14 जून को पुलिस थाना सेक्टर 58 में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपियों ने कैल गांव के सामुदायिक भवन में पानी के लिए लगाई गई समर्सिबल मोटर, 80 फुट प्लास्टिक पाइप तथा 80 फुट बिजली की तार चोरी कर ली। शिकायत के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई। क्राइम ब्रांच की टीम ने आगे की कार्रवाई करते हुए मामले में शामिल दोनों आरोपियों को मथुरा रोड़ से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी स्मैक का नशा करते हैं और नशे की आपूर्ति के लिए ही उन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने चार-पांच दिन तक चोरी का सामान अपने पास रखा और बाद में ₹20000 में इसे बेच दिया। आरोपियों ने बताया कि इसमें से 6 हजार रूपए नशे में उड़ा दिए और बाकी के बचे 14 हजार रुपए बरामद किए जा चुके हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।