रेकी कर चोरी करने वाले 2 आरोपियें को क्राइम ब्रांच सेन्ट्रल की टीम ने किया गिरफ्तार

0
90

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डीसीपी क्राइम श्री नरेन्द्र कादयान ने शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए सभी क्राइम ब्रांचों को अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेन्ट्रल प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेन्द्र की टीम ने दो शातिर चोरो को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी आकाश उर्फ पोते बल्लबगढ़ के गांव मुजेडी का रहने वाला है। आरोपी सलीम उर्फ चमरु बल्लबगढ़ के सेक्टर -3 का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी आकाश उर्फ पोते को बल्लबगढ चावला कॉलोनी रोड़ से नाका लगा कर काबू किया है। आरोपी पुलिस को देख कर भागने लगा जो मौके पर उपस्थित मुख्य सिपाही अनिल, सिपाही अमित तथा सिपाही मनोज ने आरोपी को पिछाकर थाना सिटी बल्लबगढ़ के चोरी के मुकदमें में गिरफ्तार किया है। आरोपी को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर बल्लबगढ के सेक्टर-3 में रहने वाले फौजी के मकान की रेकी कर अप्रैल के महिने में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी से सोने के रानी हार, 2 चूड़ी,3 जोड़ी टॉप्स, नाथ, छला, चैन, नाक की बाती चांदी की अंगूठी,तगड़ी, 3 जोड़ी पाजेब ,2 पाजेब चांदी बरामद किए है। पूछताछ में आरोपी से एक सेक्टर-58 के मोटरसाइकिल चोरी के मामले को सुलझाते हुए मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपी से थाना छांयासा के इंवेटर,बेटरी, वोल्टेज और गैस सिलेंर चोरी की वारदात को अजांम दिया था। आरोपी ने चोरी के सामन को गाडी लेकर जाते हुए एक अनजान व्यक्ति को 15000/-रु में बेच दिया है। आरोपी ने 5000/-रु अपने खर्च में उठा दिए। आरोपी से 10000/-रु नगद बरामद किए है।

आरोपी सलीम उर्फ चमरु को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर तिगांव पुल से थाना सिटी बल्लबगढ़ की चोरी की वारदात के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया जाएगा।

दोनों आरोपी नशा करने के आदि है। आरोपी सलीम उर्फ चमरु अभी 2/3 दिन पहले चोरी और अवैध हथियार के मामले में जेल से जमानत पर बहार आया है। आरोपी आकाश उर्फ पोते को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।