फरार चल रहे हत्याआरोपी को क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने किया गिरफ्तार

0
45

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के लिए दिए गए दिशा-निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर योगवेन्द्र कि टीम ने हत्या के आरोप में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम योगेश उर्फ भोला है। आरोपी बल्लबगढ़ के आजाद नगर में रहता है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से बल्लबगढ़ के तिगांव रोड़ लडकियों के सरकारी स्कूल के पास से थाना शहर बल्लबगढ़ मे दर्ज हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। मामले में पहले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि मृतक तारा उम्र 50,शराब बेचने का काम करता था। आरोपी 20/21 जून कि रात को अपनी गली मे रहने वाले तारा से शराब लेने के लिए गया था। जिसकी पिछले पैसे के लेनदेन को लेकर आपस में झगड़ा हो गया था। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर सुबह तारा को अपने पास बुला कर पाइप से हमला कर सिर में चोट मार दी थी। जिसके कारण तारा की मृत्यु हो गई थी। आरोपी से वारदात में प्रयोंग डंडा को बरामद कर लिया गया है।

पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।